Breaking News

अखिलेश-मुलायम से की मुलाकात, यादव परिवार का झगड़ा निपटाने में जुटे अहमद बुखारी

दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर यादव परिवार की मौजूदा खींचतान खत्म करने की गुजारिश की। 

लखनऊ : दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर यादव परिवार की मौजूदा खींचतान खत्म करने की गुजारिश की है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मौलाना बुखारी ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मुलायम और उनके अनुज शिवपाल यादव से भी भेंट की और उनके सामने परिवार में जारी तल्खी के पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल पर पड़ रहे असर के बारे में अपने विचार रखे।

सूत्रों के मुताबिक बाद में बुखारी, अखिलेश, मुलायम और शिवपाल के बीच बातचीत हुई। इस दौरान सपा मुखिया ने कथित रूप से तय किया कि अखिलेश ही सपा के मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे और वह उपयुक्त समय पर इसकी घोषणा भी करेंगे। हालांकि सम्पर्क करने पर बुखारी ने इस बैठक के बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया, लेकिन इतना जरूर कहा कि बैठक बेहद सौहार्दपूर्ण थी और इसमें सकारात्मक नतीजा सामने आया है।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री अखिलेश और सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के बीच पिछले महीने उपजी तल्खी समय-समय पर अब भी नजर आ रही है।मुख्यमंत्री अपने युवा साथियों को पार्टी से निकाले जाने समेत कई मुद्दों को लेकर सपा नेतृत्व से नाराज बताये जाते हैं।सपा की ओर से आगामी पांच नवंबर को अपनी रजत जयंती मनाने की तैयारियां जोरशोर से किये जाने के बीच अखिलेश ने तीन नवंबर से अपनी रथयात्रा निकालने का एलान भी कर दिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*