अज्ञात आरोपितों ने एक महिला और उसके 2 बच्चों की हत्या के बाद जला दी तीनों की लाश…

राजधानी रायपुर से 20 किलोमीटर दूर उरला औद्योगिक क्षेत्र के बाना ग्राम में गुरुवार सुबह तिहरे हत्याकांड की वारदात से सनसनी फैल गई। अज्ञात आरोपितों ने एक महिला और उसके दो बच्चों की नृशंस हत्या के बाद तीनों शवों को जला दिया। देर रात इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश कर रही है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक लोकनिर्मांण विभाग की महिला कर्मी दुलौरीन बाई निषाद बाना गांव में अपने दो बेटों के साथ रहती थी। उसके पति की पहले ही दुर्घटना में मौत हो चुकी थी और महिला को अनुकंपा नियुक्ति मिली थी।

गुरूवार की सुबह रिश्तेदार ने महिला के घर से धुंआ निकलते देखा। घर के अंदर जाने पर महिला और उसके दो बेटों सोनू और संजय का शव जली हालत में पड़ा मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना के बाद उरला पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

मृतकों के शव में जख्म के गहरे निशान हैं। तीनों का शरीर बुरी तरह जल चुका है। आस-पास के लोगों ने बताया कि मृतका दुलौरीन के पति नेतराम की सड़क हादसे में जनवरी में मौत हो चुकी है। उसी के बदले पीडब्लयूडी में दुलौरीन को मजदूरी की नौकरी मिली थी। आज सुबह घर पर सबसे पहले दामाद चंन्द्रकान्त निषाद ने तीनों की लाश देखी तो हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी उरला पुलिस को दी गई।

पुलिस का कहना है कि पहले तीनों की हत्या की गई है और इसके बाद शवों को जला दिया गया। घटना की सूचना के बाद सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी, उरला टीआई और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि शव में गहरे जख्म के निशान हैं। इस वजह से हत्या की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं कि ये घटना कैसे हुई। संदेह के आधार पर दामाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसकी स्कूटी में खून के निशान पाए गए हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मानसून सीजन में सितंबर माह के अंत तक इंदौर में हो चुकी 52 इंच बारिश

पिछले दो दिन से शहर में लोकल सिस्टम के कारण एकाएक तेज बारिश हो रही …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com