अब प्रियंका गाँधी संभालेंगी UP की कमान

किसान यात्रा के जरिए राहुल गांधी ने यूपी में लगातार 26 दिन तक किसानों और नौजवानों की नब्ज टोटली। किसानों से संवाद कर उनकी समस्याएं जानी। नौजवानों से उनकी पीड़ा पूछी। उनका दौरा कांग्रेस के लिए विधानसभा चुनाव को आगाज कर गया। अब चुनाव माहौल को गर्माने के लिए कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी यूपी में चुनावी दौरे पर निकलेगी। वह सभाएं और रोड शो करेंगी।

यूपी में प्रियंका गांधी का दौरा अगले महीने शुरू होगा। संभावना जताई जा रही है कि प्रियंका गांधी का दौरा 19 नवंबर से शुरू होगा। पार्टी सूत्रों की माने तो कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने विचार-विमर्श के बाद यह फैसला ले लिया। क्योंकि लगातार पार्टी के दिग्गज नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक की डिमांड भी थी कि यूपी में विधानसभा चुनाव 2016 का मिशन फतह करने के लिए राहुल गांधी के साथ ही प्रियंका गांधी को भी उतार दें तो चुनावी माहौल बदल जाएगा। पार्टी नेताओं को राहुल और प्रियंका गांधी के जादू से करिश्मे की तमाम उम्मीदें है।

जिलाध्यक्ष विनय प्रधान, जिला प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी का कहना है कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व स्तर पर लिए गए फैसले के मुताबिक प्रियंका गांधी अगले महीने से यूपी के दौरे पर निकलेगी। मेरठ में उनका रोड शो और सभा होगी। इसके लिए पार्टी ने लिखकर दे दिया। इस पर स्वीकृति भी हो गई। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी का रोड शो मेरठ से हापुड़ तक होगा। संभावना है कि पहले चरण में ही प्रियंका गांधी का मेरठ दौरा होगा।

दूसरी ओर, जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद इमरान और सेवादल के पूर्व जिलाध्यक्ष रिकिन अहलूवालिया का कहना है कि राहुल गांधी का दौरा कांग्रेसियों में जोश भर गया, लेकिन पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी का दौरा कांग्रेस को संजीवनी दे जाएगा। यहां चुनावी तस्वीर बदल जाएगी

महिला कांग्रेस पदाधिकारियों में उत्साह

प्रियंका गांधी के यूपी में चुनावी दौरे पर निकलने को लेकर यूं तो पार्टी के कार्यकर्ताओं से लेकर नेता तक उत्साहित है, लेकिन सर्वाधिक उत्साह महिला कांग्रेस पदाधिकारियों में दिख रहा है। महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सविता सोमानी और महानगर अध्यक्ष रूबीना फरीदी का कहना है कि प्रियंका गांधी के दौरे में संगठन से जु़ड़ी महिलाएं अह्म भूमिका निभाएगी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

उप्र: एके-47 रायफल गायब होने के मामले में गिरफ्तार हुए पांच पुलिसकर्मी

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एके-47 रायफल गायब होने के मामले में इटवा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com