Breaking News

युवक ने दी छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

एक युवक अपनी ही पड़ोसी छात्रा के लिए परेशानी का सबब बन गया। वह युवती को परेशान करने के साथ ही उसकी अश्लील वीडियो होने की बात कहकर सोशल मीडिया में डालने की धमकी भी देता है।

रामनगर, नैनीताल [जेएनएन]: एक युवक अपनी ही पड़ोसी छात्रा के लिए परेशानी का सबब बन गया। युवक आते जाते न केवल छात्रा के साथ छेड़खानी करता है, बल्कि उसकी अश्लील वीडियो होने की बात कहकर सोशल मीडिया में डालने की धमकी भी देता है। पुलिस तक मामला पहुंचा तो युवक घर से फरार हो गया।

कोतवाली पहुंची नगर निवासी एक महिला ने बताया कि उसकी पुत्री कक्षा 11वीं की छात्रा है। पड़ोस का एक युवक कोचिंग जाते समय राह रोककर उसकी पुत्री से छेड़खानी कर जोर जबरदस्ती का प्रयास करता है।

बीते दिनों भी युवक घर में आकर गाली-गलौज करते हुए उसकी पुत्री से छेड़खानी करने लगा। धमकी देता है कि उसका अश्लील वीडियो बनाया है। जिसे वह सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। यदि उसके खिलाफ पुलिस में कार्रवाई की गई तो छूटने के बाद वह उसे देख लेगा।

छात्रा की मां ने अपनी पुत्री व परिवार के लिए सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि आरोपी युवक के घर पुलिस भेजी गई थी, लेकिन युवक घर से फरार हो गया।

आवास विकास में रहने वाली एक युवती का अश्लील वीडियो वायरल होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। युवती की मां ने पड़ोसी महिला पर बेटी को बदनाम करने की साजिश रचाने का आरोप लगा जमकर हंगामा काटा। पुलिस तक मामला पहुंचा तो आरोपी महिला समेत अश्लील वीडियो रखने वाले युवक को बुला लिया गया। जांच में वीडियो युवती का नहीं निकला। वहीं महिला व युवक के माफीनामे पर दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया।

आवास विकास में रहने वाली एक महिला ने अपने एक परिचित युवक के मोबाइल पर एक युवती का अश्लील वीडियो देखा। महिला ने अश्लील वीडियो पड़ोस में रहने वाली युवती का होने का शक जताकर उसकी मां से शिकायत की।

इस पर युवती की मां व पड़ोसी महिला के बीच जमकर कहासुनी गई। मामला बढ़ा तो शाम को मां-बेटी भोटियापड़ाव चौकी पहुंच गए और पड़ोसी महिला पर बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया। पड़ोसी महिला समेत मोबाइल में अश्लील वीडियो रखने वाले युवक को बुला लिया गया।

अफसरों तक मामला पहुंचा तो एसओजी को जांच में लगाया गया। एसओजी की जांच में वीडियो आवास विकास की युवती का नहीं निकला। इस पर पड़ोसी महिला व युवक ने मां-बेटी से माफी मांग ली। भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी विजय मेहरा ने बताया कि शाम को चौकी आई एक महिला पड़ोसी महिला पर बेटी को बदनाम करने की कोशिश का आरोप लगा रही थी। इस पर पड़ोसी महिला व अश्लील वीडियो रखने वाले युवक को बुलाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*