आगरा में आरएसएस नेता और कथा वाचक की रंगरलियाँ आई सामने, फोटोस हुई वायरल

ये भी पढ़े –  दोहरे चरित्र वाला RSS है भारत का नंबर 1 आतंकी संगठन- अमित

 

 कथित आरएसएस पदाधिकारी बेटे के यहां हारमोनियम सीखने आने वाली महिला के साथ उसके प्रेम संबंध थे। महिला की शादी के बाद भी यह सिलसिला चालू था। महिला के पति ने इसका विरोध किया था और पत्नी को लेकर आगरा शहर में रहने लगा था। इसके बाद भी कथित नेता के घर आकर संबंध बनाने से परेशान पति ने घर पर सीसीटीवी लगवा दिए थे। पत्नी ने काफी हंगामा किया था। चार माह पूर्व सैयां में महिला ने पति के खिलाफ फेसबुक से छेड़छाड़,मोबाइल से छेड़छाड़ और अश्लील फोटो डालने जैसे आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया था। पति अभी जमानत पर बाहर है।

कल शाम अचानक आगरा के एक वाट्सअप ग्रुप पर अचानक कथित आरएसएस पदाधिकारी और उक्त महिला के कई अश्लील फोटो डाल दिए गए। बाकायदा यह भी लिखा गया कि पिता भाजपा और संघ का कार्यकर्ता है। इसके बाद कुछ ही देर में यह तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो गई। घटना के बाद भाजपा और संघ का कोई भी पदाधिकारी इस पर अपना पक्ष नहीं रख रहा है। बेटे पर इसी माह आगरा के सुनारी गांव में कथित आरएसएस के समरसता संगम में मोहन भागवत के कार्यक्रम की जिम्मेदारी इसी आशिक मिजाजी कथित आरएसएस नेता की है।

 

नाम न छापने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अवैध संबंधों के चक्कर मे महिला का पति बर्बाद हो गया था और उसका परिवार टूट गया था। पति ने ही गुस्सा निकालने को यह तस्वीरें वायरल की है इसके अलावा इस मामले में न तो कोई नेता और न ही कोई अधिकारी बयान दे रहें हैं।

Check Also

“बीजेपी सरकार में प्रदेश का किसान कर रहा है त्राहि-त्राहि”

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह ने कहा है कि, मौजूदा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com