आजम खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ढहाएगी रिजॉर्ट की दीवार

उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब आजम खान के रिजॉर्ट पर पुलिस एक्शन लेने वाली है. कार्रवाई के तहत पुलिस आजम खान के रिजॉर्ट की दीवार गिराने वाली है.

पुलिस 16 अगस्त को आजम खान के रिजॉर्ट की दीवार ढहाएगी. इससे पहले आजम खान की यूनिवर्सिटी मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय विवादों में घिरी हुई थी. आजम खान पर किसानों की जमीन पर अवैध कब्जा करके विश्वविद्यालय बनाने का भी आरोप है. दरअसल, समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने उत्तर प्रदेश पुलिस के जरिए पिछले तीन महीनों में उनके खिलाफ दर्जनों मामले दायर किए हैं. वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी आजम खान पर कार्रवाई की थी. ईडी ने आजम खान पर अब मनी लॉन्ड्रिंग (PMLA) के तहत केस दर्ज किया है.

आजम खान के गढ़ रामपुर की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी भी विवादों में है. मदरसा आलिया ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके यहां रखे सैकड़ों साल पुराने ऐतिहासिक इस्लामिक ग्रंथ चोरी हो गए. छापेमारी में पुलिस ने उन किताबों को विश्वविद्यालय की लाइब्रेरी से बरामद किया है. जमीन कब्जाने के मामलों के बाद प्रशासन उन्हें भूमाफिया तक घोषित कर चुका है.

वहीं आजम खान रामपुर में सवा महीने से नहीं आए हैं. बकरीद पर भी वह अपने संसदीय क्षेत्र नहीं पहुंचे. उन्होंने रामपुरवासियों को पत्र लिखकर अपना दर्द बयां किया है. अपने पत्र में उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के लिए भी बातें लिखी हैं. आजम का यह खत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

आजम खान ने अपने पत्र में लिखा था, ‘सुबह फिर होगी, तूफान गुजर चुका होगा, लहरें दम तोड़ चुकी होंगी और जहाज सूरज की किरणों के साथ अपनी मंजिल की तरफ गामजन हो जाएगा.’

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

हैदराबाद कांड से जुड़ी बड़ी खबर, पुलिस ने चारो हैवानो को मुठभेड़ में किया ढेर

लखनऊ। हैदराबाद में बीते 28 नवम्बर को रेप के बाद हत्या कर शव जलाने की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com