आज लॉन्च होंगे Apple के कई नए प्रोडक्ट

गैजेट्स डेस्क। 15 सितंबर यानी आज के दिन IPHONE एप्पल के Time flies इवेंट का आयोजन हो रहा हैं। । एपल का Time flies इवेंट आज रात को 10.30 बजे शुरू होगा। तमाम टेक इवेंट की तरह एपल का यह इवेंट भी वर्चुअल होगा। इस इवेंट में एपल नई वॉच सीरीज 6 के साथ नया आईपैड एयर भी पेश कर सकता है, हालांकि खबर यह भी है कि इस इवेंट में एपल एक सस्ती स्मार्टवॉट भी पेश कर सकता है।

एप्पल के Time flies इवेंट का आयोजन वर्चुअली हो रहा है। इवेंट की शुरुआत आज रात 10.30 बजे होगी। इवेंट का लाइव प्रसारण एपल की वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा।

वैसे IPHONE अपने इवेंट की कुछ ज्यादा जानकारी में साझा नहीं देता हैं। लेकिन इस बार कुछ खास जानकारी सामने आई हैं कि इस इवेंट में एपल वॉच सीरीज 6 की लॉन्चिंग होगी। एपल वॉच सीरीज 6 में इनबिल्ट ब्लड ऑक्सीजन मीटर होगा।

साथ ही प्लस ट्रैकिंग और हर्ट रेट मॉनिटरिंग की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस वॉच में फास्ट प्रोसेसर मिलेगा और यह वॉच 40एमएम और 44एमएम की दो साइज में लॉन्च होगी। वॉच 6 में अलवेज ऑन डिस्प्ले मिलेगी।

एपल वॉच एसई सीरीज को भी 40एमएम और 44एमएम वेरियंट में पेश किया जा सकता है। इस किफायती वॉच में भी अलवेज ऑन डिस्प्ले, हर्ट रेट मॉनिटर, ईसीजी और जीपीएस जैसे फीचर्स मिलेंगे।

एप्पल के इस इवेंट में तीसरी बड़ी घोषणा नए आईपैड एयर को लेकर हो सकती है। आईपैड एयर  2020, iPad Air 3 का अपग्रेडेड वर्जन होगा जिसे पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया था। नए आईपैड एयर 2020 की डिजाइन आईपैड प्रो की तरह होगी। बड़ी डिस्प्ले के साथ टच आईडी का सपोर्ट मिलेगा।

इस इवेंट में एपल वन नाम से एक नया प्रोडक्ट पेश हो सकता है। एपल वन कंपनी की सब्सक्रिप्शन आधारित सेवा होगा जिसके तहत यूजर्स शुल्क देकर एपल म्यूजिक और एपल टीवी प्लस का आनंद ले सकेंगे। इसके साथ क्लाउड सर्विस भी मिल सकती है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

TikTok बंद होने से हैं परेशान तो ये खबर आपको देगी आराम

गैजेट्स डेस्‍क। चीनी ऐप TikTok को भले ही भारत में बैन कर दिया गया है, …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com