Breaking News

एप्पल iPhone 8 वायरलेस चार्जिंग के साथ पेश किया जाएगा!

ये बात अब धीरे धीरे सच साबित होती दिख रही है कि एप्पल ने आने वाले फ्लैगशिप फ़ोन यानी iPhone 8 या iPhone X में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगी। इससे पहले भी इस बात को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। साथ ही आपको बता दें कि एक नई रिपोर्ट भी ऐसा ही कुछ कहती है। साथ ही आपको बता दें कि हम पहले भी आपको बता चुके हैं कि iPhone 8 कुछ सबसे शानदार और नई तकनीकों के साथ पेश किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार, Lite-On सेमी एप्पल की सप्लाई चैन के साथ जुडी है, ताकि उसे GPP ब्रिज रेक्टीफायर्स उपलब्ध करा सके। बता दें कि ये वायरलेस चार्जिंग के लिए जरुरी होते हैं। हालाँकि ये GPP ब्रिज रेक्टीफायर्स इसद कंपनी द्वारा आधे ही उपलब्ध कराये जा रहे हैं। इसके अलावा अभी भी ये जानकारी नहीं सामने आई है कि बाकी आधे से कंपनी किस तरह का काम लेने वाली है।

इसके अलावा आपको बता दें कि इसपर इस कंपनी Lite-On सेमी ने कुछ भी कहने से  इनकार कर दिया है। इसके साथ साथ आपको बता दें कि यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी अपने इस नए iPhone 8 को OLED पैनल के साथ बाज़ार में उतारेगी।

अगर अफवाहों से अभी तक सामने आये एप्पल iPhone 8 के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इस नए स्मार्टफ़ोन में एक 5.8-इंच की डिस्प्ले होने वाली है। यानी कहा जा सकता है कि अब एप्पल एक नए ही दौर में कदम रखने वाला है। एप्पल अपने आईफ़ोन 7 और आईफ़ोन 7 प्लस के डिजाईन में ही कुछ अपग्रेड के बाद ये नया फ़ोन पेश करेगा।

बता दें कि हाल ही में इंटरनेट पर आई एक नई खबर कह रही है कि एप्पल के अगले स्मार्टफ़ोन यानी iPhone 8 में फेशियल रिकग्निशन के लिए लेज़र सेंसर होगा।

इसके अलावा अगर Cowen और कंपनी की एक रिपोर्ट की माने तो इस नए एप्पल iPhone यानी के iPhone 8 में एक OLED पैनल का इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको बता दें कि ये OLED पैनल सैमसंग एप्पल को सप्लाई करने वाला है। एक नई ही डिस्प्ले के साथ एप्पल एक बार फिर से बाज़ार में एक ऐसा आईफ़ोन पेश करने जा रहा है जो लोगों को एक नया नही एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

इसके अलावा अगर कुछ अन्य अफवाहों पर गौर करें तो iPhone 8 में इयरपीस, फेस टाइम कैमरा और OLED पैनल में एक टच ID जैसे कॉम्पोनेंट भी होने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*