Breaking News

एमएस धोनी ने जड़ी सेंचुरी नौ दिनों में बॉक्स ऑफिस पर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ बॉक्सऑफिस पर पहले ही दिन से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फिल्मों के जानकारों को यकीन था कि ये फिल्म सौ करोड़ के क्लब में शामिल होगी। फिल्म ने यह करिश्मा कर भी दिखाया है।

एमएस धोनी देखने के बाद सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया उन्हें कॉल

रविवार काे आए आंकड़ों में फिल्म ने सौ करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। और तो और साल 2016 में सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों में धोनी की बायोपिक का क्रम पांचवां हैं। इससे पहले यह कारनामा ‘एअरलिफ्ट’, ‘हाउसफुल 3’, ‘सुल्तान’ और ‘रुस्तम’ ने किया है।

फिल्मों के जानकार तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, ‘सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए ‘सुल्तान’ ने 3 दिन, ‘रुस्तम’ 9 दिन, ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ 9 दिन (सभी भाषाओं का कुल), ‘एअरलिफ्ट’ ने 10 दिन और ‘हाउसफुल 3′ ने कुल 13 दिनों का समय लिया था।’

बिपाशा के बिना करण सिंह ग्रोवर का होता है काफी बुरा हाल

बॉक्स ऑफिस से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक धोनी की फिल्म ने सौ करोड़ के क्लब में प्रवेश तो कर लिया है मगर यह सभी भाषाओं का कुल जोड़ है। हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भी शामिल हैं। फिल्म की कुल कमाई 103.40 करोड़ रुपए हो चुकी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*