ऐसा क्या हुआ, की अपने ही देश में छिपे -छिपे फिर रहे इमरान खान ? गृह मंत्रालय को दिए निर्देश

हिन्दुस्तान में अपने विवादित बयानों और भारत पर आये दिन हमला करने का दावा करने वाले पकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सितारे इस कदर गर्दिश में चल रहे की उनके अपने ही देशवासी (पकिस्तान के लोग) दुश्मन बन बैठे हैं जिसके बाद , इमरान खान बेहद खौफ का सामना कर रहे हैं और उनोन्हें अपनी सुरक्षा के गृह मंत्रालय को सख़्त निर्देश दिए हैं |

पढ़िए पूरा मामला

पाकिस्तान में आज पीएम इमरान खान के इस्तीफे की मांग को लेकर 48 घंटे का अल्टीमेटम खत्म होने जा रहा है। इमरान खान प्रदर्शकारियों से इस कदर डरे हुए हैं, कि उन्होंने गृह मंत्रालय को प्रदर्शकारियों से किसी भी तरह निपटने के निर्देश दिए हैं। पाकिस्तान के डॉन न्यूज़ की एक खबर के मुताबिक, उन्होंने आदेश दिए कि अगर प्रदर्शनकारी संवेदनशील रेड जोन की दिशा में आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं तो उनसे निपटने के लिए तैयार रहना होगा।

सूत्रों का कहना है कि कानून लागू करने वालों ने पहले ही प्रदर्शनकारियों को निर्धारित एच -9 स्थल पर सीमित रखने और उन्हें किसी अन्य स्थान पर जाने की अनुमति नहीं देने की योजना तैयार की है।
बता दें, पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ चल रहे आजादी मार्च को लेकर जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने नई रणनीति बनाई है। इमरान खान सरकार के खिलाफ आजादी मार्च’ की लहर को बनाए रखने के लिए अगले दो दिनों में कठोर फैसले लेने का संकेत दिया गया है।फजलुर रहमान ने साथ ही धमकी दी है कि वह इमरान खान के आवास में घुसने की कोशिश कर सकते हैं।

‘हमारा इतिहास आंदोलनों से भरा हुआ है…हमें कल या परसों में एक फैसला लेना है।’ डॉन न्यूज के मुताबिक जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजलके प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान के हवाले से शनिवार की रात यहां के प्रतिभागियों को अपने संबोधन में यह बात कही।
उन्होंने साथ ही कहा कि ‘हम स्थिति को खराब नहीं करना चाहते हैं। नौ महीनों में पंद्रह मिलियन मार्च इस बात के सबूत के लिए पर्याप्त हैं कि हम कितने संगठित थे और कैसे (मार्च के प्रतिभागियों) ने कानून और व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखा है।’

वहीं कट्टरपंथी मौलाना फजलुर रहमान ने संकेत दिया कि वह प्रधानमंत्री इमरान खान को अपने आवास पर हमला करके इस्तीफा देने के लिए मजबूर करने का प्रयास कर सकते हैं।जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम पार्टी के प्रमुख फजलुर रहमान के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि वो अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे इसकी घोषणा इस्लामाबाद में हुई बैठक के बाद विपक्षी दलों की प्रतिनिधि संस्था रहबर कमेटी ने की।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

जम्भू कश्मीर- अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी 3 आतंकियों को मार गिराया

अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने की कार्रवाई   जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com