करन जौहर ने तोड़ी चुप्पी कहा नही करूगा पाकिस्तान एक्टरो के साथ काम

आखिरकार निर्देशक करण जौहर ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बैन होने की बात पर चुप्पी तोड़ी और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। गौरतलब है कि, फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को 4 राज्यों में बैन करने की बात कही जा रही है, जिसमें महाराष्ट्र भी शामिल है।

करण जौहर ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- काफीkaran_johar_040514085640 समय से यह बात चल रही थी कि करण जौहर ने क्यों चुप्पी साध रखी है.. बहरहाल, मैं इसीलिए शांत था, क्योंकि मुझे यह बात दुखी कर रही है कि मुझ पर एंटी- नेशनल होने का आरोप लग रहा है।
करण जौहर ने समझाते हुए कहा कि जब वे फिल्म शूट कर रहे थे, तब दोनों फिल्मों के बीच हालात काफी अलग थे। करण ने कहा- जब मैंने ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग की.. 2015 की सितंबर से दिसंबर तक.. दोनों देशों के बीच हालात काफी अलग थे।
हमारी सरकार भी वक्त काफी दोनों देशों के बीच दोस्ती बढ़ाने की काफी कोशिश कर रही थी। मैं उन सभी बातों की आदर करता था.. और भी करता हूं।
फिलहाल मैं अब यही कहना चाहता हूं कि आगे से मैं पाकिस्तान के किसी भी एक्टर- एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करूंगा। लेकिन इसके साथ ही मैं आपको एक सच्चाई बताना चाहता हूं।
इस फिल्म को मेरी टीम के 300 हिंदुस्तानियों ने अपनी एनर्जी, खून, पसीना सब दिया है। मुझे नहीं लगता यह उन सबके के साथ इंसाफ है कि इस फिल्म को बैन कर दिया जाए।
मैं भारतीय आर्मी की इज्जत करता हूं.. मैं आंतकवाद, या किसी तरह से इसे बढ़ावा देने की भर्त्सना करता हूं। खासकर वह आंतकवाद जो मेरे देश को प्रभावित करता हो।
इसके साथ ही करण जौहर ने सभी लोगों से उनकी स्तिथि समझने की बात कही है- मैं उम्मीद करता हूं कि आप मेरी स्तिथि समझेंगे.. हम अपने देश से बहुत प्यार करते हैं, और यह हमारे लिए सबसे ऊपर है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मुलायम की ऐसी होली देख दांग रह जाएंगे आप…

  कभी मथुरा की लठ्ठामार होली से तुलना की जाने वाली समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com