कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने किया वीर सावरकर का महिमामंडन, कही ये बात

पेशे से वकील और दिग्गज कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने वीर सावरकर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं निजी तौर पर सावरकर की विचारधारा को प्रमाणित नहीं कर रहा हूं, किन्तु इससे यह तथ्य खत्म नहीं हो जाता है कि वे एक बेहतरीन व्यक्तित्व के धनी थे। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से देखने में आ रहा है कि एक ही मुद्दे पर कांग्रेसी नेताओं का अलग-अलग रवैया रहता है। इससे उनमें दरार पड़ने की अटकलें लगने लग जाती हैं।

इससे कांग्रेस की साख तो गिरती ही है साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उसके खिलाफ बड़ा मुद्दा मिल जाता है। लगता है अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ होने वाला है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री अभिषेक मनु सिंघवी ने अब ऐसा बयान दिया है, जिससे कांग्रेस की दिक्कतें बढ़ सकती हैं। दरअसल सिंघवी ने आज एक ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं व्यक्तिगत तौर पर सावरकर की विचारधारा को प्रमाणित नहीं कर रहा हूं, परन्तु इससे यह तथ्य खत्म नहीं हो जाता है कि वे एक शानदार व्यक्तित्व के धनी थे।

अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि उन्होंने हमारे स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लिया, दलितों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी और देश के लिए जेल कि सजा भी काटी। कभी नहीं भूलें। आपको बता दें कि कांग्रेस के कई नेताओं के विचार स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के प्रति अच्छे नहीं रहे हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

जम्भू कश्मीर- अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी 3 आतंकियों को मार गिराया

अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने की कार्रवाई   जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com