कार के बोनट पर दिखा न्यूड कपल, Google मैप से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

ताइवान में गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरा से खींची गई इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर नया बवाल खड़ा कर दिया है। इन तस्वीरों में पहाड़ों के बीच सूनसान सड़क पर एक कपल को आपात्तिजनक न्यूड अवस्था में देखा गया। तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि ये कपल अपनी कार की बोनट पर रोमांस कर रहा है। इस फोटो में दोनों पूरी तरह से न्यूड हैं। इन तस्वीरों को सबसे पहले एक सोशल मीडिया यूजर ने देखा। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक इस तरह की तस्वीरें देखने के बाद उस सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि मैंने कुछ जानवरों को देखने के लिए गूगल पर एक नजर डाली, लेकिन मुझे यह दिख गया। उसने कहा कि ये हैरान करने वाला दृश्य था। इतना ही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक उस यूजर ने यह भी कह दिया कि गूगल मैप अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार है और यह भगवान से भी बड़ा है।

nude couple,romance,google street view camera,couple sex,viral photos,taiwan,weird news in hindi ,ताइवान,गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरा

यह पहला मामला नहीं है जब गूगल पर ऐसी तस्वीरें सामने आई है। साल 2018 में भी एक महिला की उस तस्वीर पर बवाल मचा हुआ था जिसमें वह न्यूड दिखाई दे रही थी और अपना ब्रेस्ट दिखा रही थी। इसके बाद गूगल ने न्यूडिटी सेंसर की बात कही थी और पूरे सिस्टम में बदलाव की भी बात कही गई थी लेकिन एक बार फिर ऐसा मामला सामने आने से इस पर फिर से बहस छिड़ गई है।

हालांकि रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस मामले पर गूगल की तरफ से सफाई भी आई है। गूगल प्रवक्ता के हवाले से बताया गया कि अश्लील सामग्री प्रतिबंधित है। इसलिए इसे हटा दिया गया है। लेकिन इसके बावजूद भी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। घटना से संबंधित ट्वीट और तस्वीरें हजारों लोग साझा भी कर चुके हैं।

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग तमाम तरह की बातें कर रहे हैं। वे अपनी राय भी दे रहे हैं कि ऐसा होना चाहिए या नहीं होना चाहिए।

nude couple,romance,google street view camera,couple sex,viral photos,taiwan,weird news in hindi ,ताइवान,गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरा

क्या होता है गूगल स्ट्रीट कैमरा

गूगल स्ट्रीट कैमरा तकनीक को 2007 में लांच किया गया था। इस तकनीक के माध्यम से कार, ट्राइसकिल, बोट, आदि से तस्वीरें कैप्चर हो जाती हैं। गूगल स्ट्रीट कैमरा वह तकनीक है जो गूगल मैप्स और गूगल अर्थ में फीचर के तौर पर उपलब्ध है। गूगल स्ट्रीट कैमरे से दुनिया भर की तस्वीरें कैप्चर होती रहती हैं। कभी-कभी इनमें जानकारीयुक्त तस्वीरें भी मिलती हैं तो कभी-कभी विवादित तस्वीरें भी सामने आ जाती हैं। इस तकनीक का उद्देश्य स्ट्रीट व्यू के माध्यम से अनजान लोगों के लिए सफर को आसान बनाना है। उदाहरण के लिए गूगल कार के ऊपर लगे ट्राइपॉड कैमरे से 360 डिग्री में सड़क की तस्वीरें खींचता है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

OMG!! 22 साल पुरानी है यह कॉफी, एक कप की कीमत 65 हजार रूपये

अक्सर हमारी सुबह की शुरुआत कॉफी की चुस्की से होती है। लेकिन हम आज आपको …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com