किसान आंदोलन के बीच पीएम मोदी से मिले हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

नई दिल्ली : देश में पिछले 48 दिनों से चल रहे किसान आंदोलन के बीच अब सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद आज हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे हैं।आपको बता दें कि इसी बीच दुष्यंत चौटाला कई बार मंत्रियों से मिल चुके है लेकिन अमित शाह की भेंट के बाद आज चौटाला प्रदेश के ताजा राजनीतिक हालात से मोदी को अवगत कराएंगे।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार हरियाँ के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत मोदी से नए कृषि कानूनों और किसान आंदोलन को लेकर भी चर्चा करने वाले हैं। आंदोलन के अब तक के असर व भविष्य की संभावित परिस्थितियों पर दुष्यंत पीएम से विचार-विमर्श करेंगे। टेक्सटाइल हब, एयरपोर्ट, ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर व रेल मार्गों को जल्दी विकसित करने पर भी बात होगी।

गौरतलब है कि कृषि कानून के बीच सुप्रीम कोर्ट के नए कानूनों के अमल पर रोक लगाने व चार सदस्यीय समिति गठित करने के बावजूद आंदोलन कर रहे किसानों के तेवर कमजोर नहीं पड़ रहे है | किसान आंदोलन के चलते लगातार हरियाणा की जननायक जनता पार्टी पर दबाव लगातार बढ़ रहा है। आपको बता दें की हरियाणा में जननायक जनता पार्टी किसानों से जुड़ी पार्टी है और उसके कुछ विधायक आंदोलन के समर्थन में हैं। आंदोलन के और लंबा खिंचने पर जजपा विधायकों को पार्टी का नुकसान होता दिख रहा है।

पीएम के साथ बैठक में उपमुख्यमंत्री सारी बातों पर चर्चा करेंगे। किसान आंदोलन से उत्पन्न राजनीतिक हलचल के बीच हो रही यह बैठक बेहद अहम मानी जा रही है। इससे पहले जजपा विधायक दल ने मंगलवार को ताजा हालात पर मंथन किया था। नई दिल्ली में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आवास पर हुई बैठक में अधिकतर जजपा विधायकों ने नए कृषि कानून सिरे से नकार दिए।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

TMC के पिलर में दरार,आज एक और विधायक आज BJP में होंगे शामिल

नई दिल्ली : बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले ही अब TMC में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com