Breaking News

केवल महिलाये ही नहीं पुरुषो को भी ख्वाहिश होती है अच्छा दिखने की,जाने टिप्स …

केवल महिलाओ को ही नहीं पुरुषो को भी अच्छा दिखने की ख्वाहिश होती है .पार्टी में खासकर शादी की पार्टी (समर वेडिंग पार्टी) में हर पुरुष की भी अच्छा दिखने की ख्वाहिश होती है. इसके लिए वो बढ़िया सूट या इंडो-वेस्टर्न कपड़े ट्राय करते हैं, लेकिन भीड़ में अलग दिखने के लिए जरूरी है कुछ और टिप्स फॉलो किए जाएं और वो बता रहे हैं ‘स्टील’ के संस्थापक सागर सूरी और सूर्या सूरी.

 

ये भी पढ़े -गर्मियों में बालो का रखे ख्याल ,जाने ये तरीके

 

1-लिनेन की तरह कोई दूसरा फैब्रिक नहीं है जो गर्मियों के मौसम के कूल लगे. लिनेन हल्का, सूती कपड़ा होता है, जो गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट है. गर्मियों की शादी के लिए इस फैब्रिक के आउटफिट्स आपके लिए बेहतर होंगे, जिसे पहन आप कम्फर्टेबल महसूस करेंगे.

 

2-गर्मियों में चमकीले, चटक रंग के कपड़ों के बजाय पुरुषों को हल्के रंगों जैसे क्रीम, सफेद, फिरोजी रंग के कपड़े पहनने चाहिए. इस रंग के कपड़े आरामदायक होने के साथ ही आपको अच्छा लुक भी देंगे. आप चाहें तो इसके साथ ब्लेजर भी पहन सकते हैं.

 

3-पुरुषों को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जो आउटफिट्स वो पहन रहे हैं, वो ना तो ज्यादा टाइट हो और न ज्यादा ढीला हो. हमेशा अच्छी फिट वाले आउटफिट्स पहनें. वहीं, शादी की पार्टी में कैजुअल कपड़े जैसे टी-शर्ट और जींस पहनने से बचें.

 

4-इंडो-वेस्टर्न (भारतीय व पश्चिमी संयोजन) कपड़े आजकल बहुत चलन में हैं क्योंकि उनमें काफी काम किया हुआ होता है और कढ़ाई की गई होती है. इस डिजाइन के आउटफिट्स आपको शाही लुक देते हैं.

 

ऐक्टर और मॉडल करण ओबेरॉय ने भी गर्मियों में शादी की पार्टी में पुरुषों के लुक के संबंध में ये सुझाव दिए हैं :

 

1-बालों को छोटा और साफ रखें. अच्छे से शैंपू करें और समय पर कटाएं.

 

2-क्लीन शेव लुक बेहतर रहेगा, लेकिन अगर आप दाढ़ी रखने के शौकीन हैं, तो इस तरह से रखें कि वह क्लीन नजर आएं और आपको क्लीन शेव लुक मिले.

 

3-गर्मियों में लिनेन शर्ट और सूट बहुत अच्छे दिखते हैं. सौम्य लुक के लिए हल्के रंग जैसे सफेद, फिरोजी या लेमन येलो रंग के शर्ट पहनें.

 

4-फुटवेयर भी महत्व रखते हैं, इसलिए लोफर्स या फैशनेबल जूते, फुटवेयर पहनें.

 

5- अगर आप आभूषण पहनने के शौकीन हैं तो चांदी के आभूषण आपके लिए बेहतर रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*