खराब स्कूल ड्रेस में घर पहुँचने पर परिजनों ने की बच्ची से पूछताछ

हाल ही में अपराध का एक मामला रतलाम से सामने आया है. इस मामले में यहां एक प्राइवेट स्कूल की वैन में 4 साल की मासूम लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकतें की है. जी हाँ, वहीं पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में लोग खूब आक्रोश में है. वहीं नियमानुसार बच्चों को सुरक्षित घर तक पहुंचाना स्कूल प्रबंधन की जिम्मेदारी है और सभी स्कूल पर भी भड़के हुए हैं. इस मामले के अलावा बीते दिनों एक अन्य प्राइवेट स्कूल की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप किया गया था जो चौकाने वाला था.

फिलहाल इस मामले के शिकायत में बताया गया है कि ”मासूम बच्ची जब स्कूल वैन में सवार होकर स्कूल से घर की ओर जा रही थी तब आरोपी ड्राइवर उसे अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने लगा. बच्ची जब घर पहुंची तो उसकी खराब टीशर्ट देखकर परिजनों ने उससे पूछताछ की, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ.”

इस मामले में उसके बाद परिजनों ने उसी समय स्कूल और आलोट थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी चालक मनोहर को हिरासत में ले लिया और अब पुलिस वाहन चालक से पूछताछ कर रही है. इस बारे में बात करते हुए टीआई कैलाश सोलंकी ने कहा कि, ”आरोपी वैन चालक मनोहर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है.” आपको बता दें कि बीते दिनों रतलाम के एक निजी स्कूल की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया था.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

शराब पीने को कहता था पति, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक़

देश में तीन तलाक पर कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले थमने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com