Breaking News

ख़ुद को ‘बी-ग्रेड’ फ़िल्मों की टॉप एक्ट्रेस मानती हैं कंगना रनौत!

कंगना रनौत के खाते में ‘क्वीन’ के अलावा ‘तनु वेड्स मनु’, ‘फ़ैशन’ और ‘लाइफ़ इन ए मेट्रो’ जैसी फ़िल्में हैं, जिनमें काम करने के लिए उन्हें अवॉर्ड्स से भी नवाज़ा गया है।

मुंबई। ‘क्वीन’ जैसी फ़िल्म में अपनी अदाकारी के लिए तारीफ़े बटोरने वाली कंगना रनौत खुद को बी-ग्रेड फ़िल्मों की टॉप एक्ट्रेस मानती हैं। कंगना का ये बयान ऐसे वक़्त में आया है, जब वो इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर्स के साथ काम कर रही हैं।

कंगना इस समय हंसल मेहता की फ़िल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग कर रही हैं। एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा- ”मैंने अपने लिए कभी कोई स्टैंडर्ड नहीं बनाया, कि मुझे ये काम करना है और कहां पहुंचना है। मैं खुद पर इस तरह का दबाव महसूस नहीं करती। बस मैं खुद से ये दोहराती रहती हूं कि मुझे चलते जाना है। मुझे लगता है कि मैं संभवत: अकेली ऐसी टॉप एक्ट्रेस हूं, जिसने बी-ग्रेड फ़िल्मों में काम किया है।”

 

कंगना रनौत का ये बयान काफी शॉकिंग है क्योंकि उनके खाते में ‘क्वीन’ के अलावा ‘तनु वेड्स मनु’, ‘फ़ैशन’ और ‘लाइफ़ इन ए मेट्रो’ जैसी फ़िल्में हैं, जिनमें काम करने के लिए उन्हें अवॉर्ड्स से भी नवाज़ा गया है, पर रिवॉल्वर रानी और शूटआउट एट वडाला जैसी फ़िल्में भी हैं, जिनमें कंगना ने काफी बोल्ड सेक्स सींस दिए हैं। हो सकता है कि इनकी वजह से ही उन्हें लगता है कि वो बी-ग्रेड फ़िल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*