Breaking News

अपने इस ‘खास अंग’ का बीमा करवाना चाहती हैं सनी लियोन

पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में अपना करियर बनाने वाली सनी लियोन अपने एक खास बयान की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सनी अपने किसी खास अंग का बीमा करवाना चाहती हैं। इस बात का खुलासा सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। अब हर कोई ये जानने को बेताब है कि सनी आखिर अपने किस अंग का बीमा करवाना चाहती हैं। वैसे तो सनी इतनी खूबसूरत हैं कि उनके हर बॉडी पार्ट का बीमा होना चाहिए। लेकिन सनी को अपना एक अंग खासा पसंद है और वो उसका बीमा करवाना चाहती हैं।

सनी से जब पूछा गया कि आखिर वो किस अंग का बीमा करवाना चाहेंगी तो सनी ने बेहद सोचकर इस बात का जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे अपने शरीर का सबसे खूबसूरत अंग अपना चेहरा लगता है। तो मैं अपने इसी अंग का बीमा करवाना चाहूंगी।’
पिछले दिनों फिल्म ‘रईस’ में सनी लियोन का ‘लैला मैं लैला’ गाना रिलीज हुआ था। दर्शकों को उनका ये आइटम सॉन्ग इतना पसंद आया था कि कोलकाता में न्यू ईयर की एक परफॉर्मेंस के दौरान सनी को 6 बार इसी गाने पर डांस करना पड़ा था। लोगों की जुबान पर अब ये गाना चढ़ा हुआ है।
बता दें कि बिग बॉस के बाद सनी ने पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। आज करीब 4 सालों बाद सनी बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं। ‘रईस’ के बाद अब उनको लगातार कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*