चलती ट्रेन में मां की गोद से बच्‍चा छीनकर बाहर फेंका, आरोपित ने बताई चौंकाने वाली बात

 मालदा से दिल्ली जा रही फरक्का एक्सप्रेस में यात्री की सनक से एक परिवार पर भारी पड़ गई। बोगी में बातचीत के बीच आरोपित महिला के पास पहुंचा और खिलाने के नाम पर बच्चा गोद ले लिया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही सनकी ने बच्चे को बोगी से बाहर फेंक दिया।

ये वारदात गोसाईंगंज-कटेहरी रेलवे स्टेशन के बीच बुधवार दोपहर की है। वारदात के बाद बोगी में मौजूद यात्रियों ने युवक की पिटाई कर दी। ट्रेन गोसाईंगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने आरोपी युवक को रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश तेज कर दी है। अब तक बच्चा बरामद नहीं हो सका है।

 

पश्चिम बंगाल की मालदा निवासी उमा बर्मन अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र के साथ फरक्का एक्सप्रेस से दिल्ली जा रही थीं। उमा ट्रेन की सामान्य बोगी में सवार थीं। दिल्ली में उमा का पति रणजीत मजदूरी करता है। उमा का कहना है कि ट्रेन कटेहरी और गोसाईंगंज के बीच थी। तभी बोगी में सवार युवक उनके पास पहुंचा। बच्चे को खिलाने के बहाने मां की गोद से ले लिया और उसे ट्रेन के बाहर फेंक दिया। ये दृश्य देख यात्री अवाक रह गए। उमा की चीख पुकार सुनकर बोगी में मौजूद यात्री इकट्ठा हो गए और आरोपी की पिटाई शुरू हो गई।

आरोपी युवक की पहचान बिहार के सीतामढ़ी जिले के नेवरी सिरखिरिया थाना रुमनी सैदपुर निवासी कमलेश के रूप में हुई है। ट्रेन गोसाईंगंज पहुंचते ही यात्री आरोपी लेकर बोगी के बाहर उतर आए। इसी बीच जीआरपी अकबरपुर की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जीआरपी ने युवक को हिरासत में ले लिया। छानबीन में बच्चा गोसाईंगंज-कटेहरी के बीच खेमापुर के पास फेंके जाने की आशंका है। महिला का आरोप है कि उसने प्रतिरोध किया तो आरोपी ने उसका गला दबा दिया। थानाध्यक्ष नितेंद्र शुक्ल ने बताया कि बच्चे की तलाश की जा रही है।

तलाश में लगे रहे स्थानीय लोग 

बच्चे की तलाश में एक ओर जहां स्थानीय लोगों ने जी-जान लगा दी। दूसरी तरफ रेलवे पुलिस गोसाईंगंज रेलवे स्टेशन से महज दो किलोमीटर का दायरा छानकर लौट गई। महिला की वेदना ने लोगों की संवेदना को झकझोर दिया। बरसात के बीच लोग बच्चे की तलाश में अपना काम छोड़कर जुटे रहे, लेकिन मासूम का कहीं पता नहीं चला।

नशे में था व्‍यक्ति 

बच्चे को फेंकने वाला युवक नशे की हालत में है, पुलिस को दिये गए बयान में उसने बताया कि ट्रेन में सवार किसी अन्य व्यक्ति ने उससे ऐसा करने को कहा था।  उस व्यक्ति ने यह भी कहा कि तुम ऐसा नही करोगे तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। पुलिस महिला को साथ लेकर बच्चे को तलाश कर रही है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

25 स्‍कूलों में एक साथ ड्यूटी कर 1 करोड़ सैलरी उठाने वाली शिक्षिका गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला  

कासगंज। उत्तर प्रदेश के 25 जिलों में एक साथ ड्यूटी करने वाली विज्ञान विषय की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com