Breaking News

ज्‍योतिषी पर अंधविश्‍वास इतना बढ़ गया की महिला ने किया देह व्‍यापार

टोक्‍यो- ज्‍योतिषी के पास जाकर भविष्‍य जानने में लगभग हर व्‍यक्ति को रूचि होती है। लेकिन कई बार इन बातों पर ज्‍यादा भरोसा करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है। इसका ताजा उदाहरण टोक्‍यो में सामने आया है जहां एक महिला का ज्‍याेतिष में अंधविश्‍वास इतना बढ़ गया कि वो देह व्‍यापार करने लगी।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार यहां की एक भविष्‍यवक्‍ता के पास भविष्‍य जानने आई महिला का इस तरह ब्रेन वॉश किया कि उसे देह व्‍यापार करना पड़ा। दरअसल इस महिला को ज्‍योतिषी ने इस बात के लिए राजी किया कि पीड़‍िता पर उसके लाखों रुपए बकाया हैं जिसे चुकाने के लिए पीड़‍िता ने देह व्‍यापार में कदम रख दिया। इस तरह ज्‍योतिषी ने महिला द्वारा कमाए 5.37 करोड़ से ज्‍यादा रुपए अपनी जेब में डाल लिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी भविष्‍यवक्‍ता ने महिला को अपने अपार्टमेंट में आकर रहने को कहा और फिर कुछ समय बाद उससे किराया और दूसरे खर्च मांगना शुरू किया। मामला जब अदालत पहुंचा तो कोर्ट ने आरोपी ज्‍योतिषी को ज्‍योतिषी को इतनी ही रकम चुकाने का आदेश दिया है।

जज ने कहा कि आरोपी पीड़‍ित महिला के उस डर को भुनाने में कामयाब रही जिसके चलते उसे लगता था कि उस पर बड़ा कर्ज है। महिला ज्‍योतिषी के यहां रहने लगी और इसके बाद देह व्‍यापार में उतरकर पैसे कमाने लगी ताक‍ि खुद पर चढ़ा कर्ज उतार सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*