Breaking News

बोलेरो और कंटेनर ने भीषण टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

इंदौर। खरगोन नेशनल हाईवे पर बुधवार सुबह बोलेरो और कंटेनर ने भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि अगली और बीच की सीट पर सवार लोग सीट पर ही चिपके रह गए थे। जानकारी के अनुसार मृतक पूणे से जन्मदिन मनाकर वापस घर लौट रहे थे। हादसे की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में परिजन मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े – एक बार फिर हुआ गुरु और शिष्य का रिश्ता शर्मसार , प्रिंसिपल ने की शर्मनाक करतूत

– मिली जानकार अनुसार हादसा खरगोन नेशनल हाईवे पर सेंधवा के सालिकला गांव के पास हुआ। हादसे में खरगोन नपा ठेकेदार कमल जोशी, मनोरमा जोशी और अलका की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि रीना, शीला और चालक कौशिक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों ने बताया कि कमल परिवार सहित पुणे गए थे। वहां उनके एक रिश्तेदार के यहां जन्मदिन का कार्यक्रम था। मंगलवार रात को वे जन्मदिन मनाकर वापस आ रहे थे। सालिकला के पास से जब उनकी गाड़ी गुजर रही थी, तभी अचानक एक कंटेनर ने जीप को अपनी चपेट में ले लिया।

– प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद जीप का अगला हिस्सा चिपक गया था। जिससे उसमें सवार कमल और दो महिलाएं सीट पर ही चिपके हुए थे। पूरी गाड़ी खून से सन गई थी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों की मदद से जीप से शव व घायलों को बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*