Breaking News

अक्षय कुमार ने खुद ही बोल दिया…दरार तो डालकर ही रहूंगा!

अक्षय कुमार को लेकर आजकल काफी अफवाहें उड़ रही हैं। ऊपर से उन्होंने सलमान खान के साथ अगली फिल्म भी साइन कर ली है। अब उन्होंने हर अफवाह पर सिरे से पानी फेर दिया है।

अक्षय कुमार को लेकर कुछ समय से काफी खबरें बन रही हैं। लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। कम से कम अक्षय कुमार ने तो इस बात पर मुहर लगा दी है। उन्होंने खुद ट्वीट कर लिखा कि उनकी फिल्म डिब्बाबंद नहीं हो रही है।

खबरें थीं कि अक्षय कुमार की नीरज पांडे स्टारर क्रैक अब डिब्बाबंद होने जा रही है। पहले फिल्म इस साल 15 अगस्त पर रिलीज़ होने वाली थी। और फिल्म का एलान पिछले 15 अगस्त पर रूस्तम की रिलीज़ के बाद हुआ था।

लेकिन फिल्म बनेगी और बनकर रहेगी, ये वादा खुद अक्षय कुमार ने किया है। अक्षय ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि जितनी भी बातें आप आजकल सुन रहे हैं वो गलत हैं। एक फिल्म को कभी कभी बनने में कुछ ज़्यादा समय लगता है। लेकिन फिल्म बनेगी।गौरतलब है कि इस फिल्म का पहला पोस्टर अक्षय ने पिछले साल 15 अगस्त पर रूस्तम की रिलीज़ के तुरंत बाद निकाला और इसकी रिलीज़ डेट 15 अगस्त 2016 तय की गई थी लेकिन फिर 12 अगस्त को शाहरूख की फिल्म का एलान हुआ और अक्षय ने सम्मान में उनके लिए ये तारीख छोड़ दी।

इसके बाद से खबरें थीं कि अक्षय की इस फिल्म को बजट नहीं मिल रहा। और कहानी को सही दिशा नहीं मिल रही। अक्षय को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आ रही और फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है। जानिए 2017 में अक्षय कुमार का कैसा होगा पूरा का पूरा स्कोर –

फिल्म – जॉली एलएलबी
रिलीज़ – 10 फरवरी 2017
डायरेक्टर – सुभाष कपूर

हिट पॉइंट – एक नेशनल अवार्ड डायरेक्टर, एक नेशनल अवार्ड फिल्म का सीक्वल

1 करोड़ प्रति दिन

अक्षय कुमार फिल्म के लिए एक करोड़ प्रति दिन चार्ज कर रहे हैं और फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहा है। पिछली फिल्म 18 करोड़ की थी और उसने 36 करोड़ की कमाई की थी। इसलिए माना जा रहा है कि ये फिल्म कम से कम 80 – 90 करोड़ कमाएगी। या फिर सीधा 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री ले सकती है।

2 अक्षय कुमार

फिल्म – 2.0
रिलीज़ – तय नहीं, 2017
डायरेक्टर – शंकर
हिट पॉइंट – रजनीकांत की रोबोट का सीक्वल, निगेटिव अक्षय कुमार

350 करोड़ की फिल्म

रोबोट का ये सीक्वल 350 करोड़ का बताया जा रहा है। साथ ही इसे भारत की सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म के लिए अक्षय की फीस रजनीकांत से भी ज़्यादा कही जा रही है। ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी उम्मीदें हैं।

3 अक्षय कुमार

फिल्म – पैडमैन
रिलीज़ – 2017
डायरेक्टर – आर बाल्कि
हिट पॉइंट – बायोपिक और कॉमेडी

कुछ नहीं पता

फिल्म ए मुरूगनाथम नाम के एक आदमी की कहानी है जिसने महिलाओं द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे सैनिटरी पैड की दुनिया में एक अलग क्रांति ला दी। फिल्म को लिखा है ट्विंकल खन्ना ने।

4 अक्षय कुमार

फिल्म – नाम शबाना
रिलीज़ – 2017
डायरेक्टर – शिवम नायर हिट
हिट पॉइंट – बेबी सीक्वल, अक्षय कुमार का गेस्ट अपीयरेंस

लंबा कैमियो

फिल्म की कहानी अक्षय कुमार ने ही सुझाई है इसलिए फिल्म में उनका एक्सटेंडेड कैमियो है। लिहाज़ा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर उनका असर पड़ेगा और उनका हिस्सा भी होगा, क्योंकि वो फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

5 अक्षय कुमार

फिल्म – टॉयलेट एक प्रेम कथा
रिलीज़ – 2017
डायरेक्टर – सिद्धार्थ – गरिमा
हिट पॉइंट – मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर कॉमेडी

एक दम हटके व्यंग्य

फिल्म में कॉमेडी और सोशल मेसेज का तड़का है। ऐसे में ज़ाहिर सी बात है कि अगर अक्षय कुमार ने फिल्म का प्रमोशन मज़ेदार तरीके से कर दिया तो फिल्म को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*