दीपक कलाल की और बार हुयी सरेआम पिटाई जानिये पूरा मामला –

राखी सावंत संग शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहे उनके ‘फेक हंसबैंड’ और कॉमेडियन दीपक कलाल किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा में बने रहते हैं। राखी की शादी से पहले और बाद में भी वो अपनी वीडियोज की वजह से चर्चा में आए थे। अब दीपक मेट्रो में पिटाई खाने की वजह से खबरों में आ गए हैं। दीपक कलाल का एक वीडियो सामना आया है जिसमें एक लड़की उन्हें मेट्रो में ज़ोरदार थप्पड़ जड़ती दिख रही है। ये वीडियो दिल्ली की मेट्रो का है।
वायरल वीडियो में दीपक एक लड़की से बहस करते दिख रहे हैं। दीपक कह रहे हैं ‘मैं तुम्हें जानता तक नहीं हूं और तुम मेरे साथ ऐसे सेल्फी ले रही हो वो भी मेरी परमिशन के बिना। मैं एक सेलिब्रिटी हूं तुम्हें पहले मेरी परमिशन लेनी चाहिए’। वीडियो में दिख रहा है कि दीपिक लड़की से इस बात बहस कर ही रहे होते हैं कि लड़की उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ देती है और कहती है कि उससे तमीज़ से बात करे। लड़की से बदतमीज़ी करते देख वहां मौजूद एक शख्स दीपक का गिरेवान पकड़ लेता है और हड़काने लगता है। इसके बाद दीपिक शांत हो जाते हैं। इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।
वैसे ये पहली बार नहीं है जब दीपक कलाल की पिटाई हुई हो या उन्होंने थप्पड़ खाया हो। कुछ वक्त पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें राखी सावंत की ननद उन्हें पीटती हुई नजर आ रही थीं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

“मर्दानी 2” पर कोटा के लोगों ने जताया विरोध, रानी मुखर्जी की फिल्म को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने क्या किया ? पढ़िए –

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की आगामी फिल्म मर्दानी 2 राजस्थान के कोटा शहर की पृष्ठभूमि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com