नदी में तैर रहा था शख्स, डूबता देख पानी में उतरा हाथी का बच्चा

हाथी को सबसे शांत जानवर कहा जाता है. ये किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते जब तक इनकी जान पर  ना बन जाए. जब वो गुस्से में आता है तो सब कुछ तबाह कर देता है. लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हाथी के बच्चे को नदी में एक शख्स डूबता नजर आता है. जिसको बचाने के लिए वो पानी में उतर जाता है और बचा लेता है. इस वीडियो को सोसाइल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को StanceGrounded नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरा दिल रो रहा है. हाथी के बच्चे को लगा कि शख्स नदी में डूब रहा है. वो उसको बचाने के लिए नदी में कूद गया. हम वास्तव में उनके लायक नहीं हैं.’ कई बार ऐसे भावुक वीडियो सामने आते हैं जो जानवरों की भावनाओं को भी दिखाते हैं.

आप देख सकते हैं, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथियों का झुंड नदी के पास से गुजरता है. तभी नदी में एक शख्स तैरता हुआ दिखता है. लेकिन हाथी के बच्चे को लगता है कि वो डूब रहा है. बच्चा तुरंत नदी में उतर जाता है और उसको किनारे तक ले जाता है. बता दें, शख्स नदी में तैर रहा था, लेकिन हाथी के बच्चे को लगा कि वो डूब रहा था. इसके अलावा हाथी के बच्चे को पास आता देख शख्स घबरा गया और तैरते हुए किनारे की तरफ जाने लगा. वीडियो में सुना जा सकता है कि शख्स हाथी को थैक्यू बोल रहा है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

नही देखा होगा ऐसा अनोखा झरना, नहाने वालों की बीमारी करता है दुर

जब से प्रकृति का निर्माण हुआ है तब से दुनिया में ऐसे कई रहस्य हैं, …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com