नवजोत सिंह सिद्धू के बाद किसे आया पाकिस्तान से न्योता पढ़िए पूरी रिपोर्ट-

कुछ ही दिनों पहले सिद्धू केलिए पकिस्तान से न्योता आने पर लोग यही अनुमान लगा रहे थे की क्या सिद्धू स्वीकारेंगे पकिस्तान का न्योता ? इसी श्रेणी में अब अगला नाम श्री रविशंकर का शामिल हो गया है जिनके लिए पाकिस्तान से करतारपुर कॉरिडोर के उद्धाटन समारोह के लिए न्योता आया है लेकिन श्री श्री रविशंकर ने साफ़ मना कर दिया है| समाचार एजेंसी एएनआइ ने इसकी जानकारी दी है। पाकिस्तान के न्योते को ठुकराते हुए उन्होंने कहा कि उनकी कुछ पूर्व निर्धारित प्रतिबद्धताएं हैं, जिनके कारण वह करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे।

बता दें, पाकिस्तान ने श्री श्री रविशंकर को करतारपुर साहिब कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह के लिए आमंत्रित किया था। पाकिस्तान सरकार की ओर से करतारपुर साहिब के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें न्योता भेजा गया। करतारपुर कॉरिडोर कल(9 नवंबर) को खुलने वाला है

सिद्धू पाकिस्तान जाने के लिए इंताजर की गाड़ियां गिन रहे

इससे पहले आपको बता दें, श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर को लेकर विवादों में रहने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाने के लिए इस कदर बेताब हैं ,कि उन्होंने इसको लेकर विदेश मंत्रालय को कल तीसरा पत्र लिख दिया है। विदेश मंत्रालय की ओर से उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए मंजूरी न दिए जान के कारण सिद्धू ने यह कदम उठाया है। हालांकि देर रात एएनआइ के सूत्रों की ओर से कहा गया है, कि सिद्धू को करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते पाकिस्तान जाने लिए राजनीतिक मंजूरी दे दी गई है।

सनी देओल ने कहा- मैं जाऊंगा करतारपुर

इस बीच फिल्म अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल भी खुद कॉरिडोर के रास्ते से पाकिस्तान जाकर श्री करातरपुर साहिब के दर्शन करने वाले हैं। सांसद सनी देओल ने कहा है, कि करतारपुर कॉरिडोर खुलना ऐतिहासिक है।

सनी देओल ने कहा है कि वह करतापुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेंगे। उन्होंने कहा कि समारोह के लिए मंच एक बने या फिर दो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। श्रद्धा की भावना होनी चाहिए। आइएसआइ की साजिश क्या है इस बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ नहीं पता, इस बारे में सुरक्षा एजेंसियां ज्यादा बेहतर जानती होंगी। बता दें, 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया जाएगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

CAA/NRC के खिलाफ पूरे उत्तर प्रदेश में 1 अप्रैल से निकलेंगे भीम आर्मी

लखनऊ। उजरियांव गोमतीनगर में लगातार नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ महिलाओं का विरोध प्रदर्शन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com