Breaking News

नहीं टूटा लॉक तो ,अलमारी ही उठा ले गए चोर

loot_1476421673प्रधानमंत्री कार्यालय से जुड़े अधिकारी ओमेंद्र श्रीवास्तव के आवास से कई लाख की संपत्ति चोरी हो गई। चोर लॉक न टूटने से घर से अलमारी को उठाकर जंगल ले गए। गृह मालकिन दो दिन के लिए दिल्ली गई थीं। जब वह घर पहुंची तो चोरी का पता चला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
नेहरू कॉलोनी के नंदा देवी एनक्लेव निवासी ओमेंद्र श्रीवास्तव प्रधानमंत्री कार्यालय में कार्यरत होने के साथ भारत स्वच्छ मिशन से जुड़े हैं। आठ अक्तूबर को नीता श्रीवास्तव मकान पर ताला लगाकर पति ओमेंद्र श्रीवास्तव के पास दिल्ली गई थीं।

बृहस्पतिवार को जब वे घर आए तो चोरी की वारदात का खुलासा हुआ। ताला तोड़ने के साथ पूरे आवास को खंगाला गया। चोर कमरों के दरवाजों और लकड़ी के अलमारियों के लॉक तोड़ गए।

जाते समय चोर घर से एक अलमारी को उठाकर पास के एक नाले के पास ले गए। जहां पर ताले तोड़कर जेवरात आदि निकाले गए। दंपति ने चोरी की सूचना पुलिस को दी।

loot_1476421609सूचना पाकर नेहरू कॉलोनी पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां पर एफएसएल की टीम बुलाकर साक्ष्यों का संकलन कराया गया। वेस्ट मैनेजमेंट एक्सपर्ट ओमेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि चोर घर से करीब 36 हजार रुपये की नगदी के अलावा करीब सात लाख रुपये के जेवरात ले गए हैं।

उधर, एसएसपी डा. सदानंद दाते ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना पुलिस कुछ जेवर बरामद होने की बात बता रही है। पुलिस को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*