नारायणपुर : थाने के पास नक्सलियों ने किए दो IED ब्लास्ट, बाल-बाल बचे जवान

धनोरा थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर नक्सलियों ने आइईडी ब्लास्ट की दो घटनाओं को अंजाम दिया। इस घटना में सुरक्षा बल के जवान बाल-बाल बच गए। नकसलियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए यह आइईडी इन्प्लांट किए थे। घटना के बाद क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और सघन सर्चिंग की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह ओरछा ब्लॉक से जवानों की टीम सर्चिंग के लिए निकली थी। टीम घनोरा थाना से कुछ ही दूरी पर पहुंची थी, इसी बीच सड़क पर लगाए गए आइईडी में एक जवान का पैर पड़ा और ब्लास्ट हो गया। देखते ही देखते एक अन्य आइईडी भी फट पड़ा।

घायल जवान को उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल लाया गया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रीफर किया गया है। बताया जा रहा है कि इलाके में नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। नारायणपुर से ओरछा जाने वाले रास्ते को नक्सलियों ने पेड़ काटकर बंद कर दिया है। दोनों तरफ से आवागमन पूरी तरह रुका हुआ है। जानकारी के मुताबिक यहां कई यात्री बस फंसी हुई हैं। पुलिस टीम व्यवस्था बहाली में जुटी हुई है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

दिल्ली वालों जरा बच के, इस इलाके में अब किलो के हिसाब से काटा जाएगा चालान

दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में नया मोटर व्हीकल एक्ट-2019 (New motor vehicle act-2019) …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com