परिवार ने बताया लता दीदी की तबियत कैसे है अब ,जानिये आप भी –

हिंदी सिनेमा की सुर कोकिला लता मंगेशकर पिछले कई घंटों से मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सांस की तकलीफ़ की वजह से भर्ती करवाया गया था। लता की सेहतमंदी के लिए दुआओं का सिलसिला जारी है। इसी बीच लीजेंडरी सिंगर के परिवार की ओर से बयान जारी करके उनका हेल्थ अपडेट दिया गया है।

स्टेटमेंट में कहा गया है- लता दी की हालत स्थिर है और पहले से बेहतर है। आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया। हम उनके पूरी तरह स्वस्थ होने का इंतज़ार कर रहे हैं, ताकि जल्द घर लौट सकें। हमारे साथ बने रहने और हमारी निजता का सम्मान करने के लिए शुक्रिया। सांस की तकलीफ़ के बाद लता मंगेशकर को रविवार रात 2 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तभी से वो आईसीयू में हैं और वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टर्स लगातार लता मंगेशकर की हेल्थ पर नज़र रखे हुए हैं।

उधर, सोशल मीडिया में अपनी फेवरिट सिंगर के लिए दुआओं का दौर जारी है। फैंस और शुभचिंतक उनके जल्द ठीक होने की कामना में ट्वीट कर रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लता मंगेशकर फेफड़ों के गंभीर इंफेक्‍शन से जूझ रही थीं। इंटरनल मेडिसिन फिजीशियन, डॉक्‍टर प्रतित समदानी ने टीओआई से बातचीत में बताया था, ‘उन्‍हें निमोनिया हुआ था। साथ ही लता का बायां वेट्रिकुलर भी फेल हो गया था। बीच में उनकी हालत में कुछ सुधार आया, मगर क्रिटिकल बनी रही।

28 सितंबर को ही लता ने अपना 90वां जन्मदिन मनाया था। बर्थडे के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गजों और लाखों-करोड़ों फैंस ने उन्हें बधाइयां दी थीं। 1000 से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज देने वाली मंगेशकर को 2001 में भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

“मर्दानी 2” पर कोटा के लोगों ने जताया विरोध, रानी मुखर्जी की फिल्म को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने क्या किया ? पढ़िए –

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की आगामी फिल्म मर्दानी 2 राजस्थान के कोटा शहर की पृष्ठभूमि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com