Breaking News

IAS की लव स्टोरी, पहली नजर में प्यार और फेसबुक पर इजहार, अब….

पहली नजर में प्यार हुआ और फिर इजहार हुआ, वो भी फेसबुक पर और अब शादी की तैयारी। आप भी पढ़िए, दो IAS टॉपर्स की रोमांटिक लव स्टोरी। पहले यूपीएसई में टॉप करने और बाद में प्यार के पेंच की वजह से सुर्खियों में रहने वाले आईएएस कपल टीना डाबी और अतहर आमिर दो दिन से चंडीगढ़ में हैं। यहां इस खूबसूरत कपल ने बताई अपने प्यार की कहानी। बताया कि कैसे दोनों मिले और कैसे उनका प्यार आगे बढ़ा? टीना डाबी ने बताया कि वे जल्दी ही अतहर आमिर-उल-शफी खान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिल्ली की रहने वाली टीना डाबी ने चंडीगढ़ के खुलेपन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ वाकई देश के खूबसूरत शहरों में से एक है। उन्हें मौका मिला तो वह भी चंडीगढ़ की बेहतरी के लिए काम करना चाहेंगी। हालांकि उन्होंने ज्यादा बात करने से यह कहकर इनकार कर दिया कि उन्हें इस तरह स्टेटमेंट देने की अनुमति नहीं है।मंगलवार को सभी नवनियुक्त आईएएस अधिकारियों ने पहले यूटी सेक्रेटेरिएट का दौरा किया और यहां की कार्यप्रणाली को जाना। वित्त सचिव सर्वजीत सिंह ने इन अधिकारियों से मीटिंग की। वहीं सोमवार को सभी नवनियुक्त आईएएस अधिकारियों को एडवाइजर परिमल राय ने अपने आवास पर रात्रिभोज दिया। इस भोज में चंडीगढ़ के अधिकारी भी शामिल हुए।पूरे दौरे के दौरान टीना और अतहर साथ-साथ दिखे। सभी की नजरें इस कपल पर ही रहीं। यूपीएससी 2015-16 में टीना डाबी ने टॉप किया था। जबकि अतहर आमिर उल शफी खान ने दूसरा रैंक हासिल किया था। अतहर आमिर कश्मीर के छोटे से गांव के रहने वाले हैं और दिल्ली की रहने वाली टीना दलित परिवार से संबंध रखती हैं। टॉप कर टीना ने एक नया कीर्तिमान साबित करते हुए पुरानी धारणाओं को तोड़ा है।

22 वर्षीय टीना ने बताया कि 11 मई की शाम को अतहर मेरे घर आए और शादी का प्रपोजल रखा, लेकिन मैंने कोई जबाव नहीं दिया। इस मुलाकात के बाद हम जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मिले और अगस्त में मैंने अतहर का प्रपोजल स्वीकार कर लिया। टीना ने बताया कि वे अपने फेसबुक अकाउंट पर अतहर के साथ कई फोटो पोस्ट कर अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में ट्रेनिंग ले रही टीना बताती हैं कि मेरे क्लोज फ्रेंड्स को पहले से पता था कि अतहर मुझे चाहते हैं, लेकिन आमिर की मेरे प्रति लगन ने मुझे खींच लिया। वो एक शानदार इंसान हैं, यही कारण है कि मैंने उनका प्रपोजल स्वीकार किया। हम दोनों के शौक मिलते-जुलते हैं।  

टीना बताती हैं कि मैं 23 की हूं और वो 24 के। मूवी देखना, डिनर पर जाना और घूमना-फिरना हमारे मिलते-जुलते शौक हैं, फिर हम दोनों को कैडर भी एक ही मिला है राजस्थान। शायद अतहर ने पहले से कुछ सोचकर ही राजस्थान कैडर चाहा होगा। सही मायने में अतहर बहुत ही अच्छे इंसान हैं। हम दोनों प्यार करते हैं और खुश हैं। हमारे साथ-साथ दोनों के अभिभावक भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*