पाकिस्तान की एक और काली करतूत आयी सामने, हिंदू छात्रा की हत्या से पहले क्या हुआ उसके साथ पढ़िए रिपोर्ट –

पाकिस्तान में कुछ ही समय पहले एक हिन्दू छात्रा की लाश मिली थी उसके हॉस्टल के कमरे में जिसके बाद हिंदू छात्रा की मौत से जुड़े मामले जांच होने लगी और एक बड़ा खुलासा हुआ है। हिंदू छात्रा की मौत से जुड़ी अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाली बात सामने आयी ,इस रिपोर्ट में कहा गया है कि हिंदू छात्रा की हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। बता दें, उसके बाद से ही इस मामले में हत्या के पीछे की वजहों को तलाशा जा रहा था।
पाकिस्तान में इस हिंदू छात्रा का शव 16 सितंबर को लरकाना के शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो मेडिकल यूनिवर्सिटी में उसके हॉस्टल के कमरे में सीलिंग फैन से लटका मिला था। वह विश्वविद्यालय के बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी के अंतिम वर्ष की छात्रा थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने बताया ये बड़ा सच –

लरकाना के चंदका मेडिकल कॉलेज अस्पताल ने बुधवार को अंतिम पोस्टमॉर्टन रिपोर्ट जारी की। सीएमसीएच की महिला मेडिको-लीगल ऑफिसर डॉ. अमृता के मुताबिक, हिंदू छात्रा की मौत दम घुटने से हुई थी क्योंकि उसकी गर्दन पर निशान देखे गए थे। एक डीएनए परीक्षण में छात्रा के कपड़ों पर मिले वीर्य के अवशेषों से मिले पुरुष डीएनए को मैच किया है। जबकि एक और टेस्ट में यह खुलासा हुआ है कि हिंदू छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है।
इस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने हिंदू छात्रा के भाई के उस दावे को सही साबित कर दिया है जिसमें वह जोर देकर कह रहा था उसकी बहन की हत्या की गई है, क्योंकि वह न तो उदास थी और न ही उस तरह की थी जो आत्महत्या कर ले।

बता दें, पाकिस्तान में यह मामला सामने आने के बाद भारी विरोध प्रदर्शन हुआ था, इसके बाद सिंध सरकार ने इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। सिंध उच्च न्यायालय के निर्देशों पर लरकाना जिला और सत्र न्यायाधीश द्वारा पर्यवेक्षण की जा रही हत्या की जांच अभी भी जारी है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अमेरिका में एक पति ने की अपने पत्नी की हत्या, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान –

अमेरिका में 33 साल के एक आदमी ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com