पार्थ संग अपने रिलेशनशिप पर कोमोलिका की बहन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘वो और मैं…’

टीवी के हैंडसम हंक कहे जाने वाले पार्थ समथान आए दिन अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के कारण सुर्खियां हांसिल करने में रहते हैं. ऐसे में अगर बात की जाए उनकी निजी जिंदगी की तो वह आए दिन सुर्ख़ियों में छा जाते हैं. वहीं आजकल उनका नाम किसी ना किसी अदाकारा के साथ जुड़ ही रहा है. ऐसे में बीते दिनों से पार्थ और उनकी को-स्टार एरिका फर्नांडीस के ब्रेकअप की खबर चल रहीं थीं और उसके बाद से पार्थ का नाम किसी ना किसी के साथ जुड़ रहा है.

 

वहीं बीते दिनों पार्थ का नाम साउथ की जानी मानी अदाकारा ईशान्या माहेश्वरी के साथ जुड़ा था क्योंकि पार्थ ने अपने दोस्तों के साथ ईशान्या के घर पर ही गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया था. वहीं उनके बाद पार्थ को उनकी को-स्टार अरिहा अग्रवाल के साथ भी देखा गया और फिर उनके साथ उनका नाम जुड़ा लेकिन अब इस बारे में Ariah ने बात की है और उन्होंने कहा, ‘पार्थ मेरा केवल बहुत अच्छा दोस्त है।’

वैसे अरिहा भले ही अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ ना कहें लेकिन सच तो यही है कि अरिहा और पार्थ को एक दूसरे की कंपनी खूब पसंद आती है इसी कारण दोनों साथ ही नजर आते हैं. अरिहा एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका की बहन के किरदार में नजर आई थीं और सेट पर भी वह पार्थ के साथ समय बिताती थीं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

खुलासा: ‘कभी खुशी कभी गम’ के सेट पर ऋतिक से बात नहीं करते थे शाहरुख-अमिताभ, ये थी वजह

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। निर्देशक करण जौहर की साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘कभी खुशी कभी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com