Breaking News

देवरिया में पीएनबी के सहायक शाखा प्रबंधक जालसाजी में अरेस्ट

देवरिया के पंजाब नेशनल बैंक,भटनी के सहायक शाखा प्रबंधक पंकज कुमार को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। उन पर जालसाजी करके 11 लाख रुपये निकालने का आरोप है।

 

देवरिया।  जालसाजी करके बैंक से 11 लाख रुपए निकालने के मामले में देवरिया में पंजाब नेशनल बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला देवरिया जिले की भटनी शाखा का है।

देवरिया के पंजाब नेशनल बैंक,भटनी के सहायक शाखा प्रबंधक पंकज कुमार को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। उन पर जालसाजी करके 11 लाख रुपये निकालने का आरोप है। भटनी के सुभाष इंटर कालेज के शिक्षक राधेश्याम दीक्षित का पंजाब नेशनल बैंक भटनी में खाता है। खाता से पांच लाख रुपये की नगद निकासी व छह लाख रुपये दूसरे बैंक के खाते में ट्रांसफर 20 मई 2015 को कर दिया गया था। इसकी भनक उन्हें 21 सितंबर 2015 को लगी तो उन्होंने भटनी थाने में तहरीर दी और फिर 23 सितंबर को भटनी पुलिस ने शाखा प्रबंधक एडी सिंह, विशेष अधिकारी बीबी पांडेय व सहायक प्रबंधक पंकज कुमार पर मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने 2016 में विशेष अधिकारी बीबी पांडेय को गिरफ्तार कर इस मामले में जेल भेज दिया, जबकि शाखा प्रबंधक का निधन हो चुका है। उधर आरबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा को 11 लाख रुपये ब्याज के साथ शिक्षक को देने का आदेश भी इस मामले के कुछ दिन पहले ही दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*