Breaking News

फटेे कुर्ते पर एक शख्स का राहुल को तंज, ‘100 रुपये भेजा हूं, कुर्ता सिलवा लेना’

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पिछले दिनों उत्तराखंड के ऋषिकेश में पीएम मोदी के कपड़ों पर तंज़ कसते हुए अपना फटा कुर्ता दिखाने पर गाजियाबाद के एक शख्स ने तंज कसा है। शख्स का नाम मुकेश कुमार मित्तल है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को फटा कुर्ता सिलवाने के लिए गाजियाबाद निवासी मुकेश कुमार मित्तल ने 100 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट भेजा है। मुकेश के मुताबिक, देश के इतने बड़े लीडर को इस हालत को देखते हुए उन्होंने उनका फटा कुर्ता सिलवाने के लिए 100 रुपये भेजने का फैसला किया है। मेरी आशा है कि वह मेरी इस छोटी से भेंट को स्वीकार करेंगे और अपने कुर्ते की सिलाई अवश्य कराएंगे।

मुकेश ने मंगलवार को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की एमएमएच कॉलेज परिसर स्थित ब्रांच से दोपहर तीन बजे डीडी बनवाने के बाद उन्होंने साढ़े तीन बजे ड्राफ्ट राहुल गांधी को स्पीड पोस्ट कर दिया।

उन्होंने ड्राफ्ट के साथ भेजे पत्र में कहा है कि दो-तीन दिन पहले एक जनसभा में आपके द्वारा अपना फटा कुर्ता दिखाने की सादगी पर गर्व के साथ दुख हुआ।

गौरतलब है कि उत्तराखंड के ऋषिकेश में रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी हमेशा गरीबों की बात करते हैं लेकिन कभी गरीबों के साथ नहीं दिखते। उनके कुर्ते कभी फटते नहीं हैं, लेकिन वो फटे कपड़े वालों की बात करते हैं। राहुल गांधी ने अपने कुर्ते की जेब में हाथ डाला और उनका हाथ कुर्ते के बाहर आ गया।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिसने तिरंगे के लिए सीने पर तीन गोलियां खाईं मोदी जी ने उनका फोटो हटा दिया। राहुल गांधी ने कहा कि आजादी के 52 साल बाद भी नागपुर हेडक्वाटर में तिरंगा नहीं था। वो भगवा झंडे को सैल्यूट करते थे तिरंगे को नहीं। मैं पिछले सात आठ महीने से रिसर्च कर रहा हूं। मैंने गूगल भी किया और देखा कि ये बीजेपी और आरआएसएस थे जो हमारी पार्टी को बर्बाद करना चाहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*