Breaking News

नोकिया का फोन लेने के लिए 24 घंटे में ढाई लाख रजिस्ट्रेशन

एक बार फिर से बाजार में उतरने को तैयार नोकिया के प्रति ग्राहकों का भरोसा अब भी कायम है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि नोकिया 6 के लिए केवल 24 घंटे में ढाई लाख से ज्यादा यूजर ने रजिस्टर कराया है.

एचएमडी ग्लोबल ने पिछले सप्ताह नोकिया ब्रांड के एंड्रॉयड स्मार्टफोन नोकिया 6 से पर्दा उठाया था. स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल 19 जनवरी को आयोजित होगी. यह सेल चीन की ई-कॉमर्स साइट जेडी डॉट कॉम पर होगी. सेल में हिस्सा लेने के लिए किए जा रहे रजिस्ट्रेशन में लोगों ने काफी दिलचस्पी दिखाई है.

प्लेफुलड्रॉयड की रिपोर्ट में कहा गया है कि मिड-रेंज नोकिया 6 स्मार्टफोन ने रजिस्ट्रेशन के पहले दिन 2.5 लाख से ज़्यादा रजिस्ट्रेशन पाए हैं. वापसी के लिहाज से यह आंकड़ा नोकिया के लिए बेहद ही शानदार है. इससे पता चलता है कि अब भी बाजार में नोकिया के दीवानों की कमी नहीं है.

नोकिया 6 के फीचर्स

– नोकिया 6 में कुछ भी अनोखा या अनदेखा नहीं है. चीनी मार्केट में यह फोन 1,699 चीनी युआन (करीब 17,000 रुपये) में ब्लैक कलर में मिलेगा.

– नोकिया इस फोन में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है और सुरक्षा के लिए 2.5डी गोरिल्ला ग्लास दिया गया है.

-इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम है.

-फोन में 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है.

-डुअल-सिम वाले इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की नॉन-रीमूवेबल बैटरी दी गई है.

-इस फोन में डुअल-टोन फ्लैश और फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. सेल्फी लेने के लिए नोकिया 6 में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

-इस स्मार्टफोन में तेज आवाज के लिए डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी और ‘डुअल एम्पलिफायर’ दिया गया है.

-इस स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो होम बटन में इंटिग्रेटेड है. यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*