Breaking News

विधवा बहू प्रेमी के साथ मिटाती रही जिस्म की भूख, पर……

विधवा बहू से मिलने रात गुजारने उसका प्रेमी आता था यह बात सास को पसंद नहीं थी, वह बहू की इस करतूत से दुखी थी। मना करने पर बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

 

पटना। विधवा बहू अपने प्रेमी को घर बुलाकर उसके साथ रोमांस करती थी, यह देखकर सास को बुरा लगता था। अपने मृत बेटे की पत्नी की एेसी करतूत उसे हर रात झेलनी पड़ती थी, जब बहू का प्रेमी रात में उसके बिस्तर में होता और दोनों की प्यार भरी बातें बाहर सास के कानों में पड़तीं।

रोज सास अपनी बहू की समझाती तो बहू सास से झगड़ने लगती और कहती कि प्रेमी घर आएगा। विधवा बहू के प्यार में सास बाधा बनने लगी तो प्रेमी उसकी जान का दुश्मन बन गया। प्रेमिका के साथ मिलकर प्रेमी ने घर में ही सास की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों ने साथ में रात गुजारी और सुबह होते ही दोनों घर फरार होने लगे, किसी तरह इस बात की भनक गांव के लोगों को लग गई। जब दोनों घर से भाग रहे थे तब लोगों ने मृत सास को देखा और दोनों की जमकर धुनाई कर दी। घटना राजधानी पटना से सटे जानीपुर थाने के गोरियाडेरा गांव की है। जहां रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है। अपने प्रेमी के संग मिलकर बहू ने जिस्म की भूख और जायदाद के लिए सास की हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार दो वर्ष पूर्व ही महिला के पति की मौत हो गई थी और वह विधवा महिला हाजीपुर के रहने वाले एक युवक से प्यार करती थी। दोनों अक्सर घर में एक दूसरे के साथ रहते थे, इस बात का विरोध सास करती थी तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलने के बाद गांव के लोगों ने आरोपी विधवा महिला के प्रेमी युवक की पिटाई कर दी। उसके बाद घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और सुजीत को गिरफ्तार कर लिया ।

जानीपुर थाना प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है की मृतका की गला दबाकर ह्त्या की गयी है। वहीं, महिला के बहू से भी पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने बताया बहू का पिछले कई वर्षों से इस युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। इन दोनों ने मिलकर महिला की हत्या की है। वहीं, आरोपी महिला का कहना है कि बेवजह ये लोग आरोप लगा रहे हैं। मैं विधवा हूं इसलिए ये लोग घर से निकालना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*