बिग्ग बी ने तय किया फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 50 साल,इस मौके पर अभिषेक बच्चन क्या लिख गए पढ़िए

बॉलीवुड के शंहशाह कई दशकों से अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन फिल्में पेश करते आए हैं। अपने इससफर में में बिग बी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। आज अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 50 साल का एक लम्बा सफर तय कर लिया है । जिसके लिए उन्हें हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं।

इसी मौके पर हाल ही में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने अपने पिता की इंडस्ट्री में गोल्डन जुब्ली होने परउनके लिए एक भावुक तरीके से बधाइ दी हैं। अभिषेक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से पिता अमिताभ की एक पुरानी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

अभिषेक ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “सिर्फ बेटे के तौर पर ही नहीं, लेकिन एक एक्टर और फैन होने के नाते, हम सभी महानता देखने के लिए ब्लेस्ड हैं, बहुत कुछ सराहने के लिए सीखने के लिए और बढ़ावा देने के लिए, कई सारी जनरेशन कह सकती हैं कि हम बच्चन के ऐरा में रहे हैं, पा आप को 50 साल पूरा करने के लिए बधाई, अब हमें इंतज़ार है अगले 50 सालों का, लव यू”।

आपको बताते चलें कि अमिताभ बच्चन ने साल 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जो कि आज ही के दिन 7 नवंबर को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म के बाद अमिताभ ने राजेश खन्ना के साथ फिल्म आनंद में एक डॉक्टर का किरदार निभाया था, इस फिल्म के लिए अमिताभ को पहली बार फिल्मफेयर में बेस्ट सपोर्टिग रोल के लिए अवॉर्ड से नवाज़ा गया था।

बॉलीवुज के शंहशाह बिग बी को उनकी फिल्म जंजीर, आनंद, शोले, दीवार, डॉन, कूली, अग्निपथ, ब्लैक, पा, पीकू जैसी फिल्मों के लिए काफी सरहना मिली है। अभिषेक बच्चन भी कई फिल्मों जैसे गुरू, बंटी और बब्ली में पिता अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बिग्ग बॉस के घर में सलमान के सामने किस कंटेस्टंट ने खुद को बताया ऐश्वर्या राय पढ़िए पूरी रिपोर्ट-

बिग बॉस 13 में पहले फ़िनाले के बाद वाइल्ड कार्ट के ज़रिए कई नये कंटेस्टेंट्स …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com