बिग्ग बॉस 13 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और रॉबर्ट वाड्रा के करीबी तहसीन पूनावाला घर से हुए बेघर , कारण अयोध्याका फैसला पढ़िए पूरी रिपोर्ट –

बिग बॉस 13 से इस हफ्ते तहसीन पूनावाला बेघर हुए हैl सलमान खान ने उन्हें कम वोट मिलने की बात कहकर घर से बेघर किया है लेकिन अब उनकी पत्नी मोनिका वडेरा ने सोशल मीडिया पर ये लिखा है कि वे घर से बाहर क़ानूनी और राजनीतिक प्रतिबद्धताओं के कारण निकले हैं l कल रात, बिग बॉस 13 में तहसीन पूनावाला का सफर के खत्म हो गयाl इसे लेकर सभी थोड़े दंग भी थे और अब यह अफवाह यह है कि तहसीन को कथित कानूनी और राजनीतिक प्रतिबद्धताओं के कारण घर छोड़ना पड़ा है।

तहसीन पूनावाला एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे और आम तौर पर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को कम से कम दो हफ्ते तक घर में रोका जाता है, लेकिन अफवाह यह है कि शो के आयोजकों को तहसीन पूनावाला के वकीलों का फोन आया था, जो कानूनी / राजनीतिक कारणों के साथ तहसीन से बात करना चाहते थे। इसके बाद उनका अप्रत्याशित निष्कासन हुआ।

इस बार का वीकेंड का वार एपिसोड भी बीच में ही समाप्त हो गया, ऐसा लग रहा था। जबकि तहसीन पूनावाला का कोई आधिकारिक बयान उनके कॉन्ट्रैक्ट के कारण नहीं आया है, लेकिन उनके कार्यालय ने एक बयान जारी किया है कि तहसीन कॉन्ट्रैक्ट की औपचारिकताओं को पूरा कर रहे है और जल्द ही दिल्ली जाने से पहले अपना आधिकारिक बयान जारी करेंगे। तहसीन पूनावाला के घर से बेघर होने के कारण कुछ लोग सोच में पड़ गए और उन्होंने शो में अपने सीमित समय में अच्छा खेल दिखाया।

तहसीन पूनावाला की पत्नी मोनिका वडेरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद! पूर्व कानूनी और राजनीतिक प्रतिबद्धताओं के कारण, अयोध्या मामले और देश में वर्तमान राजनीतिक स्थिति को देखते हुए बीबी हाउस के अंदर अपनी सभी लोकप्रियता के बावजूद, तहसीन पूनावाला को आज रात बिग बॉस 13 के साथ अपनी जर्नी को अचानक छोड़ना पड़ रहा हैl उन्हें ऐसा राजनीतिक निर्णयों के कारण किया गया हैं!!”

सलमान खान ने तहसीन पूनावाला को घर से बेघर होने पर ‘अनसीन पूनावाला’ कहकर संबोधित किया थाl

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भाजपा मीडिया सेंटर का किया उद्घाटन जानिये-

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रांची के अरगोड़ा चौक के समीप भाजपा के मीडिया सेंटर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com