Breaking News

भागलपुर: ट्रांसपोर्टर के बेटे को मारी गोली, हालत गंभीर

gun620भागलपुर में शाकचक थाना क्षेत्र के बौंसी पुल के पास गुरुवार की रात करीब आठ बजे ट्रांसपोर्टर प्रकाश चौधरी के बेटे रवि चौधरी (24) को बदमाश ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल रवि को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया गया।

ट्रांसपोर्टर प्रकाश चौधरी का घर इशाकचक पासी टोला के पास है। शाम करीब 7:30 बजे रवि चौधरी बौंसी पुल के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक को देखने गया था। इसी दौरान गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि रवि के कनपट्टी के पास से खून निकल रहा था।

आसपास के लोगों के मुताबिक रवि किसी मंडल नामक युवक से बात कर रहा था। बातचीत के दौरान विवाद बढ़ने पर मंडल ने गोली मार दी। फिर बौंसी रेल लाइन के रास्ते भाग गया। रवि के भाई राजीव रंजन चौधरी ने बताया कि रवि को गोली मारने की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। भाई किससे बात कर रहा था, इस बारे में कुछ भी पता नहीं है।

इशाकचक थाने के इंस्पेक्टर उमाशंकर सिंह अस्पताल पहुंचकर घटना की जांच की। उन्होंने बताया कि गोली मारने में किसी मंडल नामक युवक का नाम सामने आ रहा है। आपसी विवाद की बात भी सामने आयी है। घायल रवि कुछ बोल नहीं पा रहा था। परिवार वाले प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से रेफर कराकर पटना लेते गए हैं। उन्होंने कहा कि परिवार वाले मामले में कुछ बोल नहीं रहे हैं। घटना में शामिल अपराधी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*