भाजपा के कुछ विधायकों की जुबान काबू में नहीं, दिया विवादित बयान

अनुशासन का डंडा दिखाने और बार-बार चेतावनी देने के बाद भी भाजपा के कुछ विधायकों की जुबान काबू में नहीं हैं। वे कोई न कोई विवादित बयान देकर संगठन की जान आफत में डाल रहे हैं। उनके मामलों पर पार्टी नेतृत्व को सफाई देते नहीं बन रहा है।

अभी ज्वालापुर के विधायक सुरेश राठौर के विवादास्पद बयान की तपिश ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि सोशल मीडिया पर पार्टी के दबंग विधायक राजकुमार ठुकराल का एक विवादित वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में ठुकराल एक समुदाय विशेष पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। संगठन ने उनके इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए इसका परीक्षण कराने का फैसला किया है। उधर, ठुकराल ने सफाई दी है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 2011 का है। वीडियो के बहाने कांग्रेस ने भाजपा पर सामाजिक समरसता खराब करने का आरोप लगाया है।

रुद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल को सोशल मीडिया पर उनके एक विवादित वीडियो का संज्ञान लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नोटिस में उन्हें एक सप्ताह में स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। उन्होंने ताकीद किया है कि पार्टी को एक हफ्ते में यदि स्पष्टीकरण प्राप्त नहीं हुआ तो वे एक तरफा कार्रवाई को बाध्य हो जाएंगे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

उत्‍तराखंड में शराब के तस्कर को नहीं मिलेगी थाने से जमानत

प्रदेश में अब अवैध शराब की बिक्री और तस्करी में लिप्त अपराधियों को थाने से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com