Breaking News

भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी पहुंचे नागपुर, जामठा के मैदान पर नहीं मिलेंगे प्रिंटेड टिकट

नागपुर.भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के उपराजधानी में आगमन के साथ क्रिकेट का जुनून उफान पर है। खासकर युवा वर्ग 29 जनवरी यानि रविवार को होने वाले मैच के लेकर उत्साहित है। आॅनलाइन टिकट बुकिंग लगभग समाप्ति की ओर है और सफलता पूर्वक टिकट बुक करने वाले प्रिंटेड टिकट के साथ मैच देखने की तैयारी में हैं।

पूरे देश के साथ नागपुर में भी क्रिकेट का राेमांच सिर चढ़कर बोलता है और यह जुनून टीम के आगमन के साथ शिखर पर पहुंच जाता है। वीसीए और पुलिस महकमा ने मैच को सुचारू रूप से करवाने के लिए कमर कस ली है। नागपुर के युवाओं ने बड़ी संख्या में विमानतल और होटल रेडिसन ब्लू परिसर में एकत्रित होकर खिलाड़ियों का स्वागत किया। हालांकि पुलिस बंदोबस्त के कारण खिलाड़ियों को देखने में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन क्रिकेट प्रेमी विराट, युवा और माही का नाम लेकर चिल्लाते देखे गए।
24a
जामठा के मैदान पर नहीं मिलेंगे प्रिंटेड टिकट
वीसीए प्रबंधन ने ऑनलाइन टिकट बिक्री को सौ फीसदी सफल बताया है। साथ ही सफलता पूर्वक ऑनलाइन बुकिंग करने वालों से अपना प्रिंटेड टिकट वीसीए सिविल लाइंस से हासिल करने की अपील की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी भी ऊंचे दाम वाले कुछ टिकट शेष हैं, जिसे आनलाइन बुकिंग प्रक्रिया से खरीदा जा सकता है। प्रिंटेड टिकट रविवार सुबह 9 से शाम के 4 बजे तक वीसीए सिविल लाइंस में ही मिलेंगे।
परेशान हुए मीडियाकर्मी
टीम के आगमन को लेकर वीसीए से मिली गलत जानकारी के कारण मीडियाकर्मियों को काफी परेशानी हुई। वीसीए ने टीम के नागपुर आगमन का समय दोपहर बाद 2 बजे की सूचना दी थी, लेकिन टीम 12:30 बजे नागपुर पहुंच गई और एक बजे के आस-पास होटल रेडिसन ब्लू में। इसके कारण मीडिया कर्मी परेशान होते रहे।
24b
अभ्यास सत्र के समय में तीन बार हुआ बदलाव
टीम के अभ्यास सत्र की आधिकारिक सूचना बोर्ड के मीडिया प्रभारी और स्थानीय मीडिया प्रभारी से मीडिया कर्मियों को मिलती है। इस मामले में भी इस बार कुछ परेशानियों हुई हैं। अभ्यास सत्र को लेकर पहले दी गई सूचना के अनुसार टीम इंडिया दुधिया रोशनी में अभ्यास करने वाली थी, जो बाद में बदलकर दोपहर बाद 3:30 बजे हुआ। लेकिन इसके बाद इसमें एकबार फिर बदलाव किया गया। अब टीम इंडिया शनिवार सुबह 10:30 बजे से और इंग्लैंड की टीम 2:30 बजे से अभ्यास करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*