Breaking News

भारत में पेश किया लेनोवो ने पहला टैंगो स्मार्टफ़ोन, लेनोवो फैब 2 प्रो

लेनोवो ने भारत में दुनिया का पहला टैंगो प्रोजेक्ट स्मार्टफ़ोन लेनोवो फैब 2 प्रो पेश किया है। स्मार्टफ़ोन को Rs. 29,990 में भारत में उतारा गया है। इसे एक्सक्लूसिवली फ्लिप्कार्ट से ख़रीदा जा सकता है। साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन को आप शैम्पेन गोल्ड और गनमेटल ग्रे कलर में ले सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन को सबसे पहले लेनोवो टेक वर्ल्ड में पिछले साल जून में पेश किया गया था। इस स्मार्टफ़ोन में चार कैमरा मौजूद हैं जिनमें से तीन इसके रियर कैमरा हैं। बता दें कि स्मार्टफ़ोन में एक 16-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा, एक डेप्थ कैमरा और एक मोशन कैमरा है। साथ ही इसमें एक 8-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। यानी के कैमरा के मामले में ये स्मार्टफ़ोन अब तक सबसे ख़ास स्मार्टफ़ोन कहा जा सकता है।

इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 6.4-इंच की क्वाड HD 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले 2560x1440p रेजोल्यूशन के साथ दी गई है। साथ ही बता दें कि इसमें एक ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ एड्रेनो का 510 GPU भी दिया गया है। फ़ोन में आपको 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं। स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।

इसके अलावा आपको बता दें कि इसके कैमरा के फीचर्स में आपको LED फ़्लैश के साथ साथ PDAF, टैंगो के लिए मोशन ट्रैकिंग सेंसर, टैंगो के ही लिए डेप्थ सेंसर भी दिया गया है।

हाइब्रिड ड्यूल सिम आधारित ये स्मार्टफ़ोन 4G LTE को भी सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें रियर कैमरा के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसके साथ साथ स्मार्टफ़ोन में डॉल्बी अट्मोस साउंड सिस्टम 5.1 ऑडियो कैप्चर के साथ दिया गया है। इसके साथ साथ इसमें आपको एक 4,050mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है। ये बैटरी आपको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*