मुख्यमंत्री केजरीवाल को लगातार धमकियां दे रहा शख्स राजस्थान से गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल (Cyber Cell of Delhi Police) ने आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार शख्स का नाम अभी तक मीडिया में सामने नहीं आया है, लेकिन समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, वह राजस्थान का रहने वाला है और उसकी गिरफ्तारी भी राजस्थान के किसी इलाके से हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम अरविंद केजरीवाल को काफी समय से यह शख्स ईमेल के जरिये धमकियां दे रहा है। इस बाबत सीएम की ओर से दिल्ली पुलिस (Delhi police)  में शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी।

 

वहीं, दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की मानें तो सीएम की ओर से मिली शिकायत के बाद से ही विभाग ने सक्रियता से मामले की जांच शुरू कर दी थी। धमकियां ईमेल के जरिये भेजी गई थीं, इसलिए पूरा मामला साइबर सेल को भेज दिया गया था। काफी दिनों की जद्दोजहद के बाद पुलिस इस शख्स के पास पहुंची और उसे गिरफ्तार किया।

नहीं पता चला धमकी के पीछे मकसद

पुलिस की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं है। यह भी पता चला है कि दिल्ली पुलिस इस शख्स से पूछताछ कर रही है, लेकिन इसका खुलासा नहीं हुआ है कि वह आखिर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को धमकियां क्यों दे रहा था?

केजरीवाल को पहले भी मिल चुकी है धमकी

गौरतलब है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को धमकी मिलने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी न केवल अरविंद केजरीवाल, बल्कि परिवार के अन्य सदस्यों को भी धमकी मिल चुकी है। यहां तक कि उनकी बेटी को भी धमकी दे चुकी है। इसमें भी एक युवक की गिरफ्तारी हुई थी।

केजरीवाल पर हो चुके हैं हमला

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल पर सीएम बनने से पहले और बाद में कई बार हमले हो चुके हैं। लोकसभा चुनाव-2019 में भी एक जनसभा के दौरान उन पर हमला हुआ था। बाद में हमलावर ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली थी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

रविवार को आश्विन शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि को मनाया जाएगा शरद पूर्णिमा का पर्व

सर्वार्थसिद्धि, अमृत सिद्धि व रवि योग में रविवार को शरद पूर्णिमा मनेगी। मान्यता है कि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com