‘रईस’ पे दिखा समीक्षाओं का असर, तीसरे दिन आधी रह गई कमाई

‘रईस’ का माहौल तेजी से बदल रहा है। तीसरे दिन इस फिल्म की कमाई आधी ही रहे गई। दूसरे दिन फिल्म ने 26 करोड़ से ज्यादा रकम जमा की थी और शुक्रवार को यह कमाई 13.11 करोड़ पर आ गई।

शाहरुख की फिल्म को जोरदार ओपनिंग मिली थी और फिल्म ने पहले ही दिन 20.42 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन यानी गुरूवार को फिल्म की कमाई को खासी मजबूती मिली और कमाई 26.30 करोड़ रही। दो दिन में शाहरुख खान स्टारर ने 46.72 करोड़ रुपए कमा लिए थे। अब तीन दिन के बाद इसकी कमाई 59.72 करोड़ रुपए है।

‘रईस’ अभी भी ‘काबिल’ से लगभग 21 करोड़ से आगे है। बता दे कि भारत में ‘रईस’ को 2400 स्क्रीन्स पर बुधवार को रिलीज किया गया। पहले दिन तो सुबह सिर्फ शाहरुख खान की ‘रईस’ का माहौल दिखा था। सिंगल सिनेमा हो या मल्टीप्लेक्स … हर जगह के शो पूरी क्षमता से चले। लेकिन अब माहौल बदलता लग रहा है। लगता फिल्म की समीक्षाओं के यह असर है। इसे ‘काबिल’ से कम आंका गया है।

यह भी सच है कि ‘रईस’ को शाहरुख खान का स्टारडम कहीं आगे ले जा सकता है इसलिए वीकेंड पर बड़ा अांकड़ा सामने आ सकता है। ‘रईस’ को शाहरुख खान के अलावा माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से ताकत मिली हुई है। बता दें कि साल की सबसे पहली और बड़ी टक्कर यही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*