Breaking News
ravi shastri

रवि शास्त्री ने कहा कुछ लोग धोनी से जलते है

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और कुछ बुरे लोग उनके करियर को खत्म होते हुए देखना चाहते हैं। बंगाल के एक दैनिक समाचार पत्र ‘आनंद बाजार पत्रिका’ को दिए इंटरव्यू में शास्त्री ने यह बात कही। शास्त्री ने कहा, “ऐसा लग रहा है कि उनके आस-पास उनसे जलने वाले लोग हैं, जो केवल उनके करियर में बुरे दिन देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़े ~टीम इंडिया ने यह कर दिया,पाकिस्तान को बना दिया नंबर वन

कुछ लोग ऐसे हैं, जो धौनी के करियर के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, उनके जैसे बेहतरीन खिलाड़ी अपना भविष्य खुद तय करते हैं।” कोच ने कहा कि भारतीय टीम जानती है कि धोनी कितने काबिल हैं और ऐसे खिलाड़ी के खिलाफ किसी भी आलोचना से टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। शास्त्री ने कहा, “आलोचना से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम जानते हैं कि हमारे मन में धोनी की क्या जगह है। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।”

इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी के ‘फिनिशिंग’ कौशल की लगातार हो रही आलोचना पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा था कि उनके समेत दूसरों की नाकामियों की अनदेखी करके धोनी को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। धोनी ने दूसरे टी20 में 37 गेंद में 49 रन बनाए थे और विशेषज्ञों ने कहा था कि भारत की हार की एक वजह यह भी रही कि धोनी ने काफी गेंदें खराब की। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा था कि किसी युवा को टी20 में जगह देनी चाहिए जबकि वीरेंद्र सहवाग ने कहा था कि टीम प्रबंधन को चाहिए कि धोनी को टीम में उनकी भूमिका के बारे में बताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*