राखी पर तैमूर ने दिए थे बहन सारा अली खान को इतने रुपये…

आप सभी जानते ही होंगे कि राखी का त्यौहार इस बार 15 अगस्त यानी कल मनाया जाने वाला है. ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टारकिड्स तक सभी राखी की तैयारियों में जुट गए हैं. वहीं आपको याद हो पिछले साल बॉलीवुड गलियारों से सामने आई राखी की तस्वीरों में सबसे ज्यादा चर्चा तैमूर और सारा अली खान के फोटो की रही थी. जी हाँ, सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की सारा अली और इनाया खेमू संग राखी सेलिब्रेशन फोटोज सबसे ज्यादा वायरल हुई थीं जो आपने भी देखी ही होगी.

 

वहीं पिछले साल तैमूर को बड़ी बहन सारा अली खान ने राखी बांधी थी और राखी के दिन ट्रैडिशनल लुक में दिखे तैमूर की क्यूट तस्वीरें जमकर वायरल हुईं थीं और सभी को पसंद आईं थीं. वहीं सौतेले भाई-बहन होने के बावजूद सारा-तैमूर की बॉन्डिंग और प्यार जबरदस्त दिखा जो आपने देखा ही होगा और अब इस साल भी सभी को इसका इंतज़ार है. उस बार सारा तैमूर को माथे पर तिलक लगाते हुए और राखी बांधते नजर आई थीं और तैमूर संग राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन लिखा था- “राखी का सेलेब्रेशन जारी है इस नन्हें शैतान के साथ.” जी हाँ, इसी के साथ उस समय सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तैमूर ने उन्हें राखी पर क्या गिफ्ट दिया. जी दरअसल एक इंटरव्यू में सारा के कहा था, ”तैमूर के साथ रक्षाबंधन का त्योहार लाजवाब रहा. तैमूर ने मुझे राखी गिफ्ट में 51 रुपये दिए थे. ये ठीक है क्योंकि वो छोटा है.”

आपको बता दें कि सारा अली खान ही नहीं तैमूर अपनी बुआ सोहा अली खान की बेटी इनाया संग भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. बीते साल एक तस्वीर में तैमूर के माथे पर इनाया तिलक लगा रही थीं और वह फोटो भी खूब वायरल हुई थी. अब इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि इस राखी पर तैमूर अपनी दीदी सारा को क्या ख़ास गिफ्ट देते हैं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का फ्लैट किया गिफ्ट…

 सोशल मीडिया पर रानू मंडल पर हिट हैं और उनके गाने चर्चा का विषय बने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com