Breaking News

विवादों में फसने के बाद जया बच्चन,पर बोली हुई बात ,मांगी माफ़ी

भारतीय जनता पार्टी में अभी अभी शामिल हुए नरेश अग्रवाल आपने बनयनो को चलते अक्सर विवादों में पढ़ ही जाते है .इस बार वो कुछ ज्यादा ही बोल गए है .मीडिया से बात करते हुए नरेश अग्रवाल ने  जया बच्चन  को बेहद गलत बोल दिया था तो आज सुबह मीडिया से बात करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा उनकी अगर किसी भी बात से किसी को दुःख हुआ है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं जब एक पत्रकार ने पूछा क्या आप आपने बयान के लिए माफ़ी मांगेंगे तो उन्होंने कहा कि क्या आप खेद शब्द का मतलब समझते हैं.

 

ये भी पढ़े-अगर अयोध्या विवाद नही सुलझा तो सीरिया जैसे हालात बन जायेंगे – श्री रविशंकर

 

Image result for naresh agarwal

नरेश अग्रवाल ने कहा में हिन्दू हु और कोई भी हिन्दू राम मंदिर बने का विरोद नै करेगा और साथ ये भी बोल दिया मैं अपनी नयी पारी शुरू कर रहा हुआ कोई विवाद में नहीं पड़ना चाहता आप को बात दे के नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए है उसी दौरान उन्होंने कहा कि डांस करने वालों की वजह से सपा में मेरा राज्यसभा का टिकट काटा गया.

 

उनके इस बयान से पार्टी के लिए कुछ देर के लिए असहज स्थिति हो गई. नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद ना सिर्फ विपक्षी पार्टियों ने बल्कि बीजेपी की ही कई बड़ी महिला नेताओं ने अपना विरोध जताया.उनके इस बयान के चलते बयान के कुछ देर बाद ही विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने नरेश अग्रवाल के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया था. सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत किया, लेकिन उन्होंने जया बच्चन पर की गई उनकी टिप्पणी को अस्वीकार्य और गलत बताया है. सुषमा स्वराज के बाद स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर विरोध दर्ज कराया है.

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*