शादी के बाद भी रहना चाहती थी प्रेमी के साथ, इसलिए करा दिया पति का मर्डर

पटना.बिहार के समस्तीपुर के रायपुर में शादी के बाद भी युवती अपने पत्नी के प्रेमी ने राहुल के साथ रहना चाहती थी। इसको लेकर पति के साथ कई बार विवाद भी हुआ था। युवती जब मायके आई तो पति लेने के लिए ससुराल आया। इसी दौरान दशहरा मेले में पत्नी के प्रेमी ने राहुल को अगवा कर लिया और उसके बाद हत्या कर दी। गिरफ्तार प्रेमी ने किया खुलासा…
राहुल की हत्या का खुलासा शनिवार को पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने बताया कि इस हत्या को अंजाम देने वाला कोई पेशेवर हत्यारा नहीं, बल्कि मृतक की पत्नी का प्रेमी श्रवण कुमार है। उसे पुलिस ने वारिसनगर थाने के रायपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया है।
चार साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृत राहुल की पत्नी का प्रेम संबंध 4 साल से गांव के ही श्रवण कुमार के साथ चल रहा था। युवती ने श्रवण को शादी का प्रस्ताव दिया था, लेकिन श्रवण ने इनकार कर दिया। इसके बाद परिजन उसकी शादी राहुल से कर दी। परिजनों को यह विश्वास हो गया कि युवती श्रवण के बीच अब प्रेम प्रसंग संबंध समाप्त हो चुका है, लेकिन दोनों साथ रहने को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दे डाला।
 
मर्डर के दिन तीनों की हुई थी बात
पुलिस जांच पता चला है कि घटना के दिन भी तीनों का आपस में मोबाइल से लंबी बातचीत हुई थी। इससे यह साबित हो गया था कि श्रवण हत्या को अंजाम देने में अपनी प्रेमिका राहुल की पत्नी का सहयोग लिया। घटना के रोज भी दोनों के बीच बातचीत हुई थी।
प्रेमी मेले से राहुल को कर लिया था अगवा
प्रेमी श्रवण ने अपने मित्र के साथ मिलकर दुर्गा पूजा के मेले से राहुल का अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। 12 अक्टूबर को राहुल का शव बरामद किया गया था। वह 10 अक्टूबर को बेगूसराय से पत्नी की विदाई कराने रायपुर गांव आया था। पूछताछ के दौरान श्रवण ने अपना गुनाह कबूल लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*