Breaking News

शादी समारोह में शामिल होकर लौटी पत्नी, अगले दिन अहसास हुआ कि…

भोपाल। लालघाटी इलाके में एक कारोबारी की पत्नी को डेढ़ लाख कीमत का मंगलसूत्र लूटने का मामला सामने आय है। पीड़िता अपने बेटे के साथ एक शादी में शामिल होने बरेली जिला रायसेन से भोपाल आईं थी। कोहेफिजा पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

एएसपी जोन 3 राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि बरेली जिला रायसेन में रहने वाली ममता जैन पति विजय कुमार जैन रविवार को ममता अपने बेटे के साथ कार से भोपाल पहुंची थी।वह एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने लालघाटी स्थित मैरिज हॉल आईं थी।

रविवार की दोपहर तीन बजे ममता लालघाटी स्थित गुलशन और स्वागत शादी गार्डन के सामने पार्किंग में खड़ी स्वयं की कार से गिफ्ट के साथ अन्य सामान निकाल रही थी। उसी समय बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से उनके गले पर झपट्टा मारा और मंगलसूत्र लूट कर भाग निकले। लूटे गए मंगलसूत्र की कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई गई है। जो कि चार तोले का था।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

घटना के बाद महिला अपने परिजनों के साथ कोहेफिजा थाना पहुंची। जहां पर उन्होंने लिखित में कोहेफिजा पुलिस को घटनाक्रम बताया। लुटेरों को हुलिया के आधार पर पुलिस ने कुछ संहेदियों को उठाया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बाइक सवार लुटेरों को खुलासा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*