संदिग्ध परिस्थितियों में फैक्ट्री कर्मचारी की हुई मौत कंपनी में मचा हड़कंप

फतेहपुर चौडगरा के औंग थाना क्षेत्र के एक कंपनी में रविवार को लगभग 4:00 बजे सायं काल संदिग्ध परिस्थितियों में बंगाल निवासी नौशाद शेख उम्र 45 वर्ष की अचानक तबीयत खराब होने लगी आनन-फानन में साथी कर्मचारियों द्वारा नौशाद को नजदीकी हास्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने नौशाद को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार नौशाद अपने पुत्र कमाल के साथ फैक्ट्री में काम कर अपनी रोजी रोटी चलाता था बीते लगभग 5 दिनों से तबीयत अस्वस्थ होने के कारण स्थानीय झोलाछाप डॉक्टरों से दवा लेकर काम चला रहा था रविवार को अचानक तबीयत खराब होने से स्थिति बिगड़ गई। पुत्र कमाल निवासी सरुथा थाना नानूद जनपद वीरभूमि बंगाल के साथ कर्मचारियों ने साथी को आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र लेकर भागे। स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे साथियों ने जब नौशाद को डाक्टरों को दिखाया तो डाक्टरों ने नौशाद को मृत घोषित कर दिया। उधर साथी कर्मचारियों की माने तो साथी को हार्टअटैक के चलते मौत हो गई है।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष ब्रम्हदेव गोस्वामी ने बताया कि किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली है। जानकारी मिलने पर परिजनों की शिकायत पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी वही फैक्ट्री मैनेजर आरिफ का कहना है कि मजदूर कई दिनों से बीमार चल रहा था मजदूर हार्ड प्रसेन्ट था जिससे आज अचानक अटैक पड़ने पर मजदूर की मौत हो गई है वही मजदूर नौशाद शेख के परिजनों को सूचना मिलते ही पारिवारिक जनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल हो गया है

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

आगरा में अराजकता : वेतन मांग रहे कर्मचारियों पर फैक्ट्री मालिक ने करवाई फायरिंग

ताजनगरी आगरा में त्यौहार के महीने में अपना दो महीने का बकाया वेतन मांगने को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com