सिवनी मंदिर के पास श्रद्धालुओं की भीड़ में घुसा बेकाबू ट्रक, 7 की मौत

  1. बंजारी माता मंदिर के सामने हुआ हादसा, छह श्रद्धालुओं की घटनास्थल पर मौत
  2. एक श्रद्धालु ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया
  3. हादसे में घायल 12 में से चार श्रद्घालुओं की हालत बेहद नाजुक बताई गई है

सिवनी : जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग 26 पर परासिया गांव स्थित बंजारी माता मंदिर के सामने रविवार दोपहर श्रद्घालुओं के जत्थे को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में दो महिलाओं एवं तीन बच्चों सहित 7 श्रद्घालुओं की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए.

लखनादौन पुलिस थाने के प्रभारी शिवराज सिंह ने बताया कि हादसे में छह श्रद्धालुओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि एक श्रद्धालु ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

उन्होंने बताया कि हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं। इनमें से चार श्रद्घालुओं की हालत बेहद नाजुक बताई गई है जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जबलपुर भेज दिया गया है. उन्होंने मृतकों की संख्या में और इजाफा होने की आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि लखनादौन-नरसिंहपुर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 26 पर हुए हादसे की खबर मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक एके पाण्डे और कलेक्टर धनराजू एस मौके के लिए रवाना हो गए हैं. सिंह ने बताया कि ट्रक ने श्रद्घालुओं को इतनी बुरी तरह कुचला कि कई श्रद्घालुओं के शव क्षत-विक्षत हो गए.
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राजेन्द्र (10), मनोहर (7), सालक (55), अंकित (8), गंगा बाई पटेल (58), सरिता (10), नर्बदा यादव (45) लखनादौन के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर और उसका सहायक वाहन छोड़कर फरार हो गये। पुलिस मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है.

Check Also

दो लोंगो का बीच का झगड़ा, सुलझाना व्यापारी को पड़ा महंगा, बीचबचाव करने में गई जान

विदिशा – विदिशा में एक टायर व्यवसायी मुकेश जैन को पीट-पीट कर मौत के घाटउतार देने का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com